स्टेज पर दूल्हे को हकलाता देख बिफरी दुल्हन, बारात को लौटाया खाली हाथ

स्टेज पर दूल्हे को हकलाता देख बिफरी दुल्हन, बारात को लौटाया खाली हाथ

प्रेषित समय :18:13:02 PM / Thu, Dec 1st, 2022

खगडिय़ा. बिहार के खगडिय़ा में जयमाला के दौरान स्टेज पर दूल्हे को हकलाता देख दुल्हन बिफरगई और उसने शादी से किया इंकार कर दिया. जिसके बाद बारात को वापस बैरंग लौटना पड़ा.

वहीं दुल्हन छोटी कुमारी का कहना है कि जैसे ही शादी से पहले जयमाला के लिए स्टेज पर दूल्हा हीतेश आया उसके वह हकलाकर बोलने लगा. उसी समय मुझे समय में आया कि झूठ बोलकर मेरी शादी कराई जा रही है. फिर उसके बाद वो मंडप में कुछ भी करता तो अपने भाई से पूछता था. मुझे समझ में आ गया कि मेरा होने वाला पति मंदबुद्धि है, जिसके बाद सिंदूरदान के समय मैंने शादी करने से इंकार कर दिया.

दुल्हन ने शादी से इंकार करने से पहले पूरी बात अपने परिवार वालों को भी बताई जिसके बाद शादी को बीच में रोक दिया गया. लड़की के परिवार वालों का कहना है कि शादी से पहले कुछ भी नहीं बताया गया था. शादी के समय जब पता चला कि सास ससुर से लेकर पूरा खानदान मंदबुद्धि है तो कैसे कोई शादी कर सकता है. लड़की के शादी से इंकार करने के बाद गांव वालों को गुस्सा आ गया, और सभी बाराती को बंधक बना लिया गया. मुफ्फसिल थाना पुलिस को सूचना दी गई. काफी देर के बाद दूल्हा सहित सभी बाराती को बस से बैरंग बिना शादी के वापस किया गया.

वहीं बारात में शामिल दूल्हे के मामा संजीव झा ने बताया कि बाराती भागलपुर जिला के नवगछिया के नारायणपुर से खगडय़िा के रहीमपुर नया टोला आई थी. पहले से ही बता दिया गया था कि दूल्हा के पिता, मां, चाचा सभी लोग मंदबुद्धि हैं. दूल्हा भी सुस्त है. उसके बाद 25 नवंबर को तिलक हुआ, 30 नवंबर को बारात आई. जयमाला हुआ जिसके बाद सिंदूरदान के समय शादी से इंकार कर दिया गया. इस दौरान सभी बाराती को बंधक बनाकर रखा गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में अनामिका जैन को कविता पाठ से रोका, कवयित्री ने कहा- नीतीश सरकार में कलाकार का अपमान

अभिमनोजः यह कैसा सत्तातंत्र? बिहार में जनता की जरूरतों पर सत्ता की सियासत भारी?

बिहार के सीवान में बिजली के पोल से टकरा कर स्कॉर्पियो में लगी आग: तीन लोग जिंदा जले

बिहार के हाजीपुर में बड़ा हादसा, झूला गिरने से कई घायल, बचाव कार्य जारी

बिहार छात्रसंघ चुनाव: पटना यूनिवर्सिटी में जेडीयू का दबदबा, महासचिव पद पर एबीवीपी काबिज

Leave a Reply