मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन, चेक-इन के लिए यात्रियों को करना पड़ रहा लंबा इंतजार

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन, चेक-इन के लिए यात्रियों को करना पड़ रहा लंबा इंतजार

प्रेषित समय :19:35:07 PM / Thu, Dec 1st, 2022

मुंबई. मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन होने के कारण यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. यात्रियों को चेक-इन के दौरान लंबा इंतजार करना पड़ रहा है. गौरतलब है कि जब निर्धारित उड़ानें बुक की जाती हैं तो हवाई अड्डे पर चेक-इन के लिए भीड़ एकत्रित होती है. वहीं इस मामले को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन ने जानकारी देते हुए कहा कि हवाई अड्डा प्रशासन इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए पूरी तरह से काम कर रहा है और कहा जा रहा है कि सेवा जल्द ही शुरू कर दी जाएगी.

रिपोर्ट के अनुसार मुंबई हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 पर एक कंप्यूटर सिस्टम क्रैश होने के कारण लंबी कतारें लग गई हैं. क्योंकि चेक-इन में देरी हो रही है, संभावित रूप से उड़ान के टेक ऑफ शेड्यूल भी बदले जा रहे हैं. कई ट्विटर यूजर्स ने भीड़ की तस्वीरें शेयर कीं. एयर इंडिया ने उनमें से एक को जवाब देते हुए कहा कि हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए काम में जुटी हुई है.

मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तैनात सीआईएसएफ ने कहा कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन होने की वजह से भीड़ सामान्य से थोड़ी ज्यादा है. भीड़ को अच्छी तरह से प्रबंधित किया जा रहा है और कोई अराजकता नहीं है क्योंकि मैनुअल पास जारी किए जा रहे हैं.

गौरतलब है कि छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के दो टर्मिनलों में से एक, टी2 ज्यादातर इंटरनेशनल फ्लाइट से संबंधित है, लेकिन घरेलू उड़ानों के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है. एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सिस्टम उसी वक्त क्रैश हो गया, जब उसने अपना सामान चेक-इन काउंटर पर रखा था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: जबलपुर से पुणे, रीवा-मुंबई ट्रेन के फेरों में विस्तार, अब इस तारीख तक चलेगी

26/11 Attack: मुंबई आतंकी हमले की 14वीं बरसी आज, राष्ट्रपति समेत कई नेताओं ने शहीदों को किया याद

मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर ऑडियो मैसेज भेजकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

आसमान में आई तकनीकी खराबी, मुंबई एयरपोर्ट में हुई एयर इंडिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

महाराष्ट्र: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 2 कारों की जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

King Khan: शाहरुख को मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम ने रोका, इसलिए लगा जुर्माना

Leave a Reply