मुंबई में कोरियाई महिला यूट्यूबर से बदतमीजी, आई लव यू बोलकर दो युवकों ने की किस करने की कोशिश, देखें वीडियो

मुंबई में कोरियाई महिला यूट्यूबर से बदतमीजी, आई लव यू बोलकर दो युवकों ने की किस करने की कोशिश, देखें वीडियो

प्रेषित समय :16:53:30 PM / Thu, Dec 1st, 2022

मुंबई. दक्षिण कोरिया से भारत आई महिला यूट्यूबर से मुंबई की एक गली में दो युवकों ने लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान बदतमीजी कर दी, इतना ही नहीं दोनों युवकों ने कोरियाई महिला को आई लव यू बोलकर किस करने का भी प्रयास किया. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस ने  इस मामले में दो युवकों मोबीन चंद मोहम्मद शेख और मोहम्मद नकीब सदरियालम अंसारी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में खार पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज की है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता दक्षिण कोरिया की नागरिक है और रात करीब आठ बजे जब यह घटना हुई, उस समय वह उपनगरीय खार इलाके में लाइव स्ट्रीमिंग कर रही थी. इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक कोरियाई महिला के साथ दो लड़के बदसलूकी करते हुए दिखाई दिए. 24 साल कोरियाई यूट्यूबर का नाम ह्योजेयॉन्ग पार्क है. मीडिया से बातचीत में  ह्योजेयॉन्ग ने बताया कि वो मुंबई के खार में ठहरी हुई थीं. पैदल चलने की शौकीन ह्योसंग होटल वापस लौट रही थी, तभी दो लड़कों ने उनसे बदसलूकी की. उसने बताया कि जब वो लाइव स्ट्रीम कर रही थी, तभी लड़कों ने उसे असहज स्थिति में डाल दिया.

वहीं ह्योजेयॉन्ग का एक व्यूअर लाइव स्ट्रीमिंग देख रहा था, उसी ने तुरंत मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर ही इस बात की जानकारी दी और वो दोनों युवक गिरफ्तार कर लिए गए. ह्योजेयॉन्ग ने बताया कि वो 24 देशों में घूमी है. इस दौरान एक बार मिश्र में भी वो ऐसी ही घटना का शिकार हुई थी, लेकिन तब उनकी किसी ने मदद नहीं की थी. उन्होंने आगे बताया कि मुंबई में जो उनके साथ हुआ, उसके चलते वो घूमना बंद कर अपने घर लौटने वाली नहीं हैं.

उन्होंने कहा कि वो मुंबई और भारत के अन्य इलाकों में घूमती रहेगी. उनका कहना है कि वो भारत को एक्सप्लोर करना चाहती हैं और यहां के लोग बहुत अच्छे हैं. पुलिस ने मुझे कॉल किया और मेरी डिटेल्स मांगी. रात में ही उन्होंने महिला पुलिसकर्मियों को भेजा मेरा बयान दर्ज करने के लिए, लेकिन मेरी तबीयत खराब थी, इसलिए मैंने तब बयान नहीं दिया. मामले के बारे में बताते हुए ह्योसंग ने कहा कि वो जल्द ही मुंबई पुलिस को बयान दर्ज कराने वाली हैं.

ह्योजेयॉन्ग आगे बताती हैं कि रात बहुत हो गई थी. मैं अपने होटल लौट रही थी. मुझे पैदल चलना पसंद है, इसलिए पैदल ही होटल जा रही थी. इसी दौरान दो लड़कों ने मुझसे बदतमीजी की. मुझे नहीं पता उन्होंने शराब पी हुई थी या नहीं, लेकिन उन्होंने बदतमीजी की. उनमें से एक शख्स ने चिल्ला कर आई लव यू कहा. लाइव करने वाले लोग अक्सर स्ट्रीमिंग के दौरान लोकल लोगों से बातचीत करते हैं. इसलिए मैंने उस शख्स का जवाब देते हुए 'लव यू बैक' कह दिया और मैं चलने लगी. तभी वो आया और मेरे कंधे पर हाथ रखा और किस करने की कोशिश करने लगा.

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे भारत आने के पहले कई दोस्तों ने कहा था कि तुम सच में अकेले भारत जाना चाहती हो. तुम्हें ध्यान रखना होगा. मेरा कहना है कि ये भारत की बात नहीं है ये कहीं भी हो सकता है. मैं कई अच्छे लोगों से मिली हूं यहां. जो हुआ उसके बाद भी कई लोग मुझे सपोर्ट कर रहे हैं. मैं आगे भी भारत में घूमूंगी और भारत की कई खूबसूरत चीजें देखूंगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

26/11 Attack: मुंबई आतंकी हमले की 14वीं बरसी आज, राष्ट्रपति समेत कई नेताओं ने शहीदों को किया याद

मुंबई पुलिस के व्हाट्सएप पर ऑडियो मैसेज भेजकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी

आसमान में आई तकनीकी खराबी, मुंबई एयरपोर्ट में हुई एयर इंडिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

आसमान में आई तकनीकी खराबी के मुंबई एयरपोर्ट में हुई एयर इंडिया के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग

महाराष्ट्र: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 2 कारों की जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

Leave a Reply