ईशान का तूफानी दोहरा शतक और विराट के शतक के दम पर इंडिया ने बांग्लादेश को दिया 410 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य

ईशान का तूफानी दोहरा शतक और विराट के शतक के दम पर इंडिया ने बांग्लादेश को दिया 410 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य

प्रेषित समय :15:49:26 PM / Sat, Dec 10th, 2022

नई दिल्ली. भारत ने चटगांव में जारी तीसरे वनडे इंटरनेशनल मैच में बांग्लादेश के सामने 410 रन का मुश्किल लक्ष्य रखा है. भारत की ओर से ईशान किशन ने 210 रन की पारी खेली जबकि विराट कोहली 113 रन बनाकर आउट हुए. भारत ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट पर 409 रन बनाए. इससे पहले मेजबान बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया.

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमों ने प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए हैं. यह मुकाबला चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है. 3 मैचों की सीरीज मेजबान बांग्लादेश पहले ही जीत चुकी है. ऐसे में उसकी कोशिश की तीसरे वनडे को जीतकर सीरीज में मेहमान टीम इंडिया की क्लीन स्वीप करने की होगी. वहीं भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला लाज बचाने वाली है. भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में क्लीन स्वीप से बचना चाहेगी.

भारत ने बांग्लादेश को दिया 410 रन का लक्ष्य

भारत बनाम बांग्लादेश लाइव स्कोर: ईशान किशन के दोहरे शतक और विराट कोहली की 72वीं इंटरनेशनल सेंचुरी के दम पर भारत ने चटगांव में जारी तीसरे वनडे मैच में बांग्लादेश के सामने 410 रन का लक्ष्य रखा है. टीम इंडिया ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 409 रन बनाए.  ईशान किशन ने 210 रन बनाए जबकि विराट कोहली 113 रन बनाकर आउट हुए. वॉशिंगटन सुंदर ने 37 रन का योगदान दिया वहीं अक्षर पटेल 20 रन बनाकर आउट हुए.

भारतीय पारी के 400 रन पूरे हो गए हैं. टीम इंडिया ने पारी के 49वें ओवर की तीसरी गेंद पर 400 का आंकड़ा छुआ. भारत ने छठी बार 400 का आंकड़ा छुआ है. शार्दुल ठाकुर शाकिब अल हसन की गेंद पर सिंगल  लेकर टीम इंडिया का स्कोर 400 पर पहुंचाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीम इंडिया को बंगलादेश से पहले वनडे की हार के बाद लगा एक और बड़ा झटका, आईसीसी ने ठोंका बड़ा जुर्माना

बारिश के कारण तीसरा वनडे रद्द, 41 साल बाद न्यूजीलैंड ने भारत को लगातार 2 सीरीज में हराया

बारिश के कारण रद्द हुआ भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा वनडे

पहले वनडे में न्यूजीलैंड ने भारत को सात विकेट से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

Aus vs Eng : दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 72 रन से हराकर सीरिज पर किया कब्जा

Leave a Reply