BJP सांसद रवि किशन ने कहा- कांग्रेस की वजह से मेरे चार बच्चे, कांग्रेस का तंज- अंग्रेजी बड़े ऐक्सेंटवा से बोलत हवा, कहां सिखला

BJP सांसद रवि किशन ने कहा- कांग्रेस की वजह से मेरे चार बच्चे, कांग्रेस का तंज- अंग्रेजी बड़े ऐक्सेंटवा से बोलत हवा, कहां सिखला

प्रेषित समय :17:27:34 PM / Sat, Dec 10th, 2022

नई दिल्ली. भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन ने  जनसंख्या नियंत्रण को लेकर कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया. रवि किशन ने  शुक्रवार को अपने चार बच्चों के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया. भाजपा सांसद ने कहा कि अगर कांग्रेस ने उस समय जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाया होता तो वह रुक जाते. एक टीवी कार्यक्रम में  रवि किशन ने यह प्रतिक्रिया दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि संसद में जनसंख्या नियंत्रण विधेयक पेश करने जा रहे हैं.

कार्यक्रम में जब रवि किशन से सवाल किया गया कि लेकिन आपके चार बच्चों का क्या? ऐसे में  भाजपा सांसद ने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार पहले विधेयक लाती तो मैं रोक देता.. रवि किशन ने कहा कि यह सच है कि मेरे चार बच्चे हैं. इसलिए मैं उन्हें पालने के संघर्ष को जानता हूं. मैंने बहुत संघर्ष के बाद सफलता का स्वाद चखा. शुरुआत में हमें काम या पैसे में से किसी एक को चुनने के लिए कहा जाता था. और मैं हमेशा काम को चुनता था क्योंकि मुझे पता था कि पैसे आ जाएंगे.

रवि किशन ने कहा कि मेरी पत्नी लंबी और पतली थी और पहली और दूसरी डिलीवरी के बाद, मैंने उसकी सेहत बिगड़ते देखी. मैं उस समय संघर्ष कर रहा था और हमेशा शूटिंग में व्यस्त रहता था. बच्चे पैदा होते गए. बकौल रवि किशन अब मेरे पास सफलता और पैसे दोनों हैं लेकिन जब मैं अपनी पत्नी को देखता हूं तो मुझे खेद होता है.

वहीं दूसरी ओर, रवि किशन के इस बयान पर  कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेता ने तंज कसते हुए कहा कि बच्चे पैदा होते गए और आपको पता ही नहीं चला? चलो कांग्रेस की कृपा से आप 3 बेटियों और 1 बेटे के पिता तो बन गए. कांग्रेस नेता ने आगे लिखा- शरीर बिगड़ गया पत्नी का बच्चे पैदा करने से- यह पत्नी के लिए प्यार नहीं बॉडी शेमिंग है.  अंत में रवि किशन की अंग्रेजी पर सुप्रिया ने तंज कसते  हुए लिखा- और हां अंग्रेजी बड़े ऐक्सेंटवा से बोलत हवा, कहां सिखला?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोजः बीजेपी के लिए जश्न का नहीं, मंथन का समय? 2024.... गुजरात से कोई फायदा नहीं, दिल्ली-हिमाचल से नुकसान!

दिल्ली कांग्रेस को बड़ा झटका, जीतते ही पार्षद नाजिया खातून-शबीला बेगम आप में हुई शामिल

अभिमनोजः दिल्ली की जनता ने बीजेपी को दिखाया सियासी आईना! अभी भी जागेगी या जोड़तोड़ की राजनीति ही चलेगी?

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आप ने छुआ बहुमत का आंकड़ा, बीजेपी दे रही टक्कर, कांग्रेस हुई साफ

मेरठ के एक खेत में टुकड़ों में मिला दिल्ली से लापता हुए मासूम का शव, आरोपी गिरफ्तार

Leave a Reply