MP News: जबलपुर में रतन-टाटा के विवाद में दो बकरियों की मौत, टाटा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP News: जबलपुर में रतन-टाटा के विवाद में दो बकरियों की मौत, टाटा को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :16:00:58 PM / Sun, Dec 11th, 2022

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में रतन और टाटा के विवाद को लेकर अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पुलिस ने चोरी के मामले पर शिकायत दर्ज कर जांच शुरू की, तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

जानकारी के मुताबिक रतन-टाटा की लड़ाई में दो बकरियों की मौत हो गई. यह पूरा मामला जबलपुर जिले के चरगवां थाना क्षेत्र के मिर्गा गांव का है, जहां रतन चक्रवर्ती की शिकायत पर पुलिस ने टाटा चढ़ार के खिलाफ दो बकरियों की चोरी और हत्या की एफआईआर दर्ज की है.

चरगंवा थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक ने बताया कि मिर्गा निवासी रतन चक्रवर्ती ने 5 दिसंबर को थाने पहुंचकर एफ.आई.आर दर्ज कराई की उसकी दो बकरियां चोरी हो गई हैं और बकरी चोरी करने का शक गांव के ही टाटा उर्फ सुखराम चढ़ार के ऊपर है. इस पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की तो 7 दिसंबर को जानकारी मिली कि गांव के ही टाटा उर्फ सुखराम चढ़ार ने बकरियां चोरी की थी पुलिस ने जब टाटा उर्फ सुखराम चढ़ार को को हिरासत में लेते हुए पूछताछ शुरू की तो टाटा ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया.

टाटा ने पुलिस को बताया कि उसने ही रतन की दोनों बकरियां चुराई है और चोरी का नाम न आए इसलिए सबूत छुपाने के लिए दोनो बकरियों को नहर में फेंक दिया है. पुलिस ने टाटा के द्वारा बताए गए स्थान से दोनों बकरियों के शवों को बरामद करते हुए पूरे मामले में पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के वेटनरी कॉलेज भेज दिया है. रतन चक्रवर्ती ने पुलिस को बताया कि आरोपी टाटा उससे बुराई रखता है और इस कारण से उसने ही बकरियों की चोरी को अंजाम दिया है. रतन का कहना है कि बकरियां ही उसकी आजीविका का साधन थी जिसे की टाटा ने छीन लिया. चरगवां थाना पुलिस ने आरोपी टाटा के खिलाफ धारा 379 और 429 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

मध्यप्रदेश के बिजली कर्मचारी करेंगे 15 दिसंबर के बाद अनिश्चितकालीन हड़ताल

मध्यप्रदेश में एमएसएमई तथा स्टार्टअप्स को सक्षम बनाने देश की अग्रणी 10 कंपनियों के साथ होगा एमओयू

गुजरात के नतीजों पर निर्भर है राजस्थान और मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी का सियासी भविष्य!

अभिमनोजः सीएम शिवराज की यह पहल अच्छी है, ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से आगे बढ़ेगा मध्यप्रदेश!

क्या पीएम मोदी- मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात के संयुक्त आदिवासी क्षेत्र के लिए अलग राज्य गोविंद प्रदेश का ऐलान कर पाएंगे?

पीएम नरेंद्र मोदी, राजस्थान, गुजरात और मध्यप्रदेश के संयुक्त आदिवासी क्षेत्र में केवल वोट बटोरने आते हैं?

Leave a Reply