UP News: मथुरा में मोबाइल फटने से झुलसा 13 साल का बच्चा, गेम खेलने के दौरान हादसा, आई गंभीर चोट

UP News: मथुरा में मोबाइल फटने से झुलसा 13 साल का बच्चा, गेम खेलने के दौरान हादसा, आई गंभीर चोट

प्रेषित समय :15:37:37 PM / Sun, Dec 11th, 2022

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में मोबाइल फोन पर गेम खेलने के दौरान अचानक से मोबाइल फट गया. इस हादसे में 13 साल की बच्चा झुलस गया. इतना ही नहीं उसके शरीर पर कई जगह गंभीर चोट भी आई है. बच्चे के हाथ और मुंह में काफी लग गया है. आनन-फानन में परिजन घायल अवस्था में बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंच गए और उसको भर्ती कराया. बच्चा का इलाज जारी है और उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि बच्चे के हार्ट की तरफ काफी चोट है.

भयावह आवाज को सुन हर कोई हो गया हैरान

जानकारी के अनुसार यह मामला शहर कोतवाली इलाके में स्थित मेवाली मोहल्ले का है. यहां के घर से भयावह विस्फोट की आवाज हुई तो परिवार के लोग समेत पड़ोसी भी वहां देखने के लिए पहुंच गए. वहां जब सभी पहुंचे तो देखा कि मोबाइल फटा था और उसमें गेम खेल रहा बच्चा बुरी तरह से घायल पड़ा है. बच्चे के परिजन समेत पड़ोसियों के लोगों ने बच्चों को तुरंत अस्पताल ले गए. पीडि़त बच्चे के पिता का कहना है कि उनका 13 साल का बेटा मोहम्मद जुनैद मोबाइल पर गेम खेल रहा था. उनका कहना है कि कुछ समय पहले एमआई कम्पनी का मोबाइल लिया था. किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी लेकिन मोबाइल अचानक कैसे फटा समझ नहीं आ रहा है.

बच्चे के हार्ट की तरफ आई है काफी चोट

बच्चे के पिता जावेद कहते है कि गेम खेलने के दौरान अचानक मोबाइल फट गया और उसके फटने की वजह से जुनैद बुरी तरह झुलस गया. उसको गंभीर घायल होने पर उसे स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल लेकर पहुंचे मोहम्मद जुनैद को डॉक्टरों ने फर्स्ट एड दिया और फिर भर्ती किया. इमरजेंसी डॉक्टर टिकेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि बच्चे की हालत स्थिर है. उसके इलाज करने से पहले अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है. आगे कहते है कि उसके बाद ही पता लगेगा कि स्थिति क्या है. जुनैद के हार्ट की तरफ ज्यादा चोट है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 ट्रकों की भिड़ंत में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 साल की सजा

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को बनाया उम्मीदवार

योगी सरकार का बड़ा फैसला: उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े मेले में नहीं मिलेगा पशुओं को प्रवेश

पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के निधन पर उत्तर प्रदेश में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित

Leave a Reply