सिंगापुर से वापस लौटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, लालू यादव की तबियत की दी अपडेट

सिंगापुर से वापस लौटे उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, लालू यादव की तबियत की दी अपडेट

प्रेषित समय :10:45:53 AM / Mon, Dec 12th, 2022

पटना. बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सिंगापुर से वापस पटना लौट आए हैं. पिता लालू प्रसाद यादव के सफल किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के बाद सिंगापुर से बिहार लौटे तेजस्वी यादव ने लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुये बताया कि लालू जी का सफल ऑपरेशन हुआ. अब नयी किडनी भी काम करना शुरू कर चुकी है. बहन की भी रिकवरी अच्छे से हो रही है.

वहीं पटना लौटते ही तेजस्वी यादव ने कुढऩी उपचुनाव में महागठबंधन की हार पर बयान देते हुये कहा कि चुनाव में हार-जीत होती रहती है, कौन घबरा रहा है. कुढऩी में लोकल इश्यूज पर चुनाव था. 15 साल से आरजेडी भी हार रही थी. लेकिन पिछले दो बार से आरजेडी विधानसभा चुनाव में सिंगल लार्जेस्ट पार्टी बनी हुई है. तेजस्वी यादव ने कहा कि देश का चुनाव गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी इश्यू पर होगा.

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लालू जी का स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. बिहार के कुढनी उपचुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि कुढनी को लेकर समीक्षा की जाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि एमसीडी के साथ-साथ बीजेपी हिमाचल का चुनाव भी हारी. हिमाचल और दिल्ली में बीजेपी का क्या हाल हुआ. इस पर चर्चा नहीं हो रही है. इस पर चर्चा कीजिए.

तेजस्वी ने कहा कि जनता ने किस तरह यहां बीजेपी को रिजेक्ट किया है, उसका परिणाम 2024 में देखने को मिलेगा. देश में जिस तरह से बेरोजगारी बढ़ी है, किसान और गरीब तबाह है, उसके बाद जनता ने यह बता दिया है कि अब भाजपा को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव अपने पिता लालू प्रसाद यादव के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के लिए सिंगापुर गए हुये. तेजस्वी यादव सिंगापुर से लगातार पिता के स्वास्थ्य की जानकारी बिहार के लोगों तक पहुंचा रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार पुलिस में कांस्टेबल, दरोगा समेत 62,000 हजार नौकरियां

बिहार में दोहराया गया श्रद्धा हत्याकांड: आरोपी ने महिला की हत्या कर काट डाले कई अंग

बुलडोजर से घर गिराने पर बिहार हाईकोर्ट सख्त, लगाई पुलिस को फटकार, कहा-तमाशा बना दिया, किसी का भी घर तोड़ देंगे?

लालू यादव के लड़के होने के अलावा नहीं है तेजस्वी यादव की कोई और पहचान: प्रशांत किशोर

तेजस्वी यादव पर हमलावर हुए प्रशांत किशोर, लगाया मुस्लिम समुदाय को ठगने का आरोप

IRCTC News: घोटाले में तेजस्वी की जमानत बरकरार, CBI कोर्ट ने कहा- आप आगे से ऐसा बयान नहीं देंगे

705 सरकारी डॉक्टरों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव ने दिए संकेत

Leave a Reply