बिहार के छपरा में मुखिया प्रत्याशी को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मची सनसनी

बिहार के छपरा में मुखिया प्रत्याशी को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मची सनसनी

प्रेषित समय :14:53:46 PM / Sat, Dec 17th, 2022

छपरा. बिहार के छपरा में जहरीली शराब से हो रही मौतों के बीच जिले के रिविलगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया प्रत्याशी व प्रॉपर्टी डीलर के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी जाने के बाद परिवार वाले आननफानन में उन्हें लेकर छपरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जिसके बाद परिवार वालों ने अस्पताल में जमकर हंगामा मचाया. अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों के साथ मरीजों के परिजनों एवं नर्सों तक की पिटाई कर दी गई. मृतक जिले के रिविलगंज थाना क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी स्व. जमादार महतो का 45 वर्षीय पुत्र गोरख महतो बताया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि आज गोरख महतो देवरिया गांव स्थित घर के समीप अखबार पढ़ रहे थे. तभी बाइक सवार अपराधियों ने उनके समीप पहुंच सिर में गोली मार दी. जब तक लोग समझ पाते तब तक अपराधी फरार हो गये. जिसके बाद परिजन उन्हें उठाकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर अरविंद कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया गया. चिकित्सक द्वारा उसे मृत घोषित किए जाने के साथ ही परिजनों में चीख पुकार मच गई.

वहीं परिजनों का आक्रोश अस्पताल कर्मियों पर ही टूट पड़ा. जिसके बाद चिकित्सक ईमरजेंसी वार्ड से भाग खड़े हुए और आक्रोशित परिजनों ने सदर अस्पताल के कर्मचारियों की पिटाई शुरू कर दी. यहां तक की नर्सों तक को पीटा गया. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन की सूचना पर भगवान बाजार थाना पुलिस मौके पर पहुंची, तब जाकर मामला शांत हुआ. डीएसपी एमपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है अपराधियों को जल्द ही पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार : जहरीली शराब का कहर, छपरा में 7 लोगों की गई जान

एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार को मिली जान से मारने की धमकी, बिहार का रहने वाला है आरोपी

बिहार में सीएम नीतीश कुमार को लगा झटका, कुढऩी विधानसभा सीट भाजपा ने जीती

बिहार: कोर्ट ने बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में जारी किया समन

बिहार पुलिस में कांस्टेबल, दरोगा समेत 62,000 हजार नौकरियां

Leave a Reply