झारखंड में 12 टुकड़ों में मिला आदिवासी महिला का शव, पति दिलदार अंसारी गिरफ्तार

झारखंड में 12 टुकड़ों में मिला आदिवासी महिला का शव, पति दिलदार अंसारी गिरफ्तार

प्रेषित समय :12:45:38 PM / Sun, Dec 18th, 2022

रांची. झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियों में दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड जैसी घटना सामने आई है, जहां एक अपराधी ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसके शव को 12 टुकड़ों में काट दिया और जंगल में ले जाकर फेंक दिया. आरोपी का नाम दिलदार अंसारी है. वहीं पुलिस ने मृतका की पहचान कर ली है. उसका नाम रबिका पहाडिय़ा है और उसकी उम्र 22 साल बताई जा रही है.

बोरियों थाना की पुलिस ने बताया कि शनिवार की देर शाम संथाली मोमिन टोला के समीप एक पुराने बंद घर के पास से महिला के क्षत-विक्षत शव को बरामद किया गया. पुलिस ने शव के12 टुकड़े बरामद किए हैं. महिला के सिर और शरीर के कुछ अन्य अंग अब भी बरामद नहीं किए जा सके हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही साहिबगंज जिला के एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा और चिकित्सकों की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई है. मृतका रबिका पहाडिऩ दिलदार अंसारी की दूसरी पत्नी है. पहाड़ी युवती की हत्या के मामले में दिलदार अंसारी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

दरसल, शनिवार की शाम बोरियों थाना क्षेत्र के मोमिन टोला में नवनिमिज़्त आंगनबाड़ी के पीछे कुछ कुत्ते एक शव के कुछ अंगों को नोच रहे थे. जब ग्रामीणों ने यह देखा तो उन्होंने बोरियो थाने को इसकी सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची बोरियो थाने की पुलिस ने छानबीन करते हुए एक पुराने बंद पड़े घर में गई, जहां टुकड़ों में महिला का क्षत-विक्षत शव बरामद किया.

पुलिस आशंका व्यक्त कर रही है कि आरोपी ने महिला को किसी कटर के माध्यम से काटकर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए है, हालांकि अभी इसकी जांच चल रही, जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि महिला को धारदार हथियार या कटर से काटा गया है.

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि हत्या की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. वहीं झारखंड की सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता ने इस निर्मम हत्या को शर्मनाक करार देते हुए साहिबगंज और संथाल परगना की पुलिस को संजीदगी से कार्य करने की सलाह दी और दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Jharkhand News: कांग्रेस की प्रदेश कमेटी का ऐलान, 198 नए पदाधिकारी नियुक्त

Jharkhand News: राजभवन और सरकार के रिश्ते में तल्खी बढ़ी,TAC के गठन को लेकर बढ़ा विवाद

Jharkhand News: सड़क पर दो युवकों के शव मिलने से भड़के ग्रामीण, एंबुलेंस में की तोडफ़ोड़

Jharkhand News: हाईकोर्ट ने कहा- विवाहिता अपने पति के अलावा किसी पुरुष से सहमति से सेक्स करती है, तो ये रेप नहीं

Jharkhand: सौतेली मां ने तीन बच्चों को दिया खाने में जहर, एक की मौत, एक गंभीर

Leave a Reply