भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने ढूंढ रही है डरी हुई सरकार: राहुल गांधी

भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने ढूंढ रही है डरी हुई सरकार: राहुल गांधी

प्रेषित समय :18:30:42 PM / Thu, Dec 22nd, 2022

दिल्ली. दुनिया में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया द्वारा राहुल गांधी से भारत जोड़ा यात्रा निरस्त करने की अपील के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि सरकार भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने ढूंढ रही है. गौरतलब है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा ने राजस्थान चरण के बाद बुधवार को नूंह से हरियाणा में प्रवेश किया था.

राहुल गांधी ने हरियाणा के नूंह जिले के घासेड़ा गांव में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह यात्रा कश्मीर जाएगी. अब वे एक नया तरीका लेकर आए हैं. उन्होंने मुझे पत्र लिखा कि कोविड फैल रहा है, यात्रा रोक दो. उन्होंने कहा कि अब वे यात्रा रोकने का बहाना बना रहे हैं. मास्क लगाओ, यात्रा रोको, कोविड फैल रहा है, ये सब बहाने हैं. केंद्र और हरियाणा में सत्ता पर काबिज भाजपा पर निशाना साधते हुए गांधी ने कहा कि वह सच्चाई से डरती है. उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान की शक्ति से, हिंदुस्तान की सच्चाई से, ये लोग डर गए हैं, ये सच्चाई है.

राहुल गांधी ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा 100 से अधिक दिनों से जारी है और इसमें हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सहित सभी धर्मों के पुरुषों, महिलाओं और बच्चों ने हिस्सा लिया है. उन्होंने कहा कि इसमें लाखों लोगों ने हिस्सा लिया, लेकिन किसी ने किसी से यह तक नहीं पूछा कि उनका धर्म क्या है, वे कौन सी भाषा बोलते हैं या कौन सी जगह से आए हैं. गांधी ने कहा कि इस यात्रा में 24 घंटे लोगों ने एक दूसरे का सम्मान किया और एक दूसरे को गले लगाया और प्यार फैलाया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

नये फार्मूले से सुलझेगा गहलोत-पायलट विवाद, राहुल गांधी बोले- जल्द मिलेगी गुड न्यूज

राहुल गांधी के टैंट पर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा और उनके समर्थकों ने किया कब्जा

Karnataka HC ने राहुल गांधी, जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एफआईआर पर लगाई रोक, यह है पूरा मामला

राहुल गांधी के सामने निकली किसान की भड़ास: कहा- न खाद मिलती है, न ही बिजली बिल में छूट

कोटा में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो WCREU ने राहुल गांधी के बताई केंद्रीय कर्मचारियों की समस्याएं

Leave a Reply