केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पेट में इन्फेक्शन के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पेट में इन्फेक्शन के चलते दिल्ली के एम्स में भर्ती

प्रेषित समय :14:53:19 PM / Mon, Dec 26th, 2022

दिल्ली. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को दिल्ली स्थित एम्स के एक निजी वार्ड में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी में कहा गया है कि 63 वर्षीय सीतारमण को एम्स अस्पताल के एक निजी वार्ड में भर्ती कराया गया है. दोपहर करीब 12 बजे वित्त मंत्री को अस्पताल ले जाया गया. सीतारमण के स्वास्थ्य के बारे में और ज्यादा जानकारी मिलने का इंतजार किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को सोमवार दोपहर 12 बजे रूटीन चेकअप और पेट में इन्फेक्शन के चलते दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है. वित्त मंत्री को एम्स के प्राइवेट वॉर्ड में रखा गया है. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. एम्स प्रशासन ने बताया कि जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा.

गौरतलब है कि वित्त मंत्री ने कल 25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनकी जयंती पर दिल्ली में सदैव अटल पहुंच उनकी समाधि पर फूल चढ़ाए थे. निर्मला सीतारमण ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा था कि उन्होंने अपने भाषणों और अपने व्यक्तित्व से हम में से कई लोगों पर एक बड़ा असर छोड़ा है. वे संवाद में सहज थे और फिर भी शब्दों की ताकत को जानते थे. वे आचरण में शालीनता और परिपक्वता के साथ मामलों को संभालते थे. वे सार्वजनिक जीवन में एक प्रकाश हैं. संसद के शीतकालीन सत्र के साथ ही मौजूदा सक्रियता के बीच निर्मला सीतारमण के अचानक अस्पताल पहुंचने ने सभी को चौंका दिया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिया संकेत: केंद्र सरकार बहाल कर सकती है जम्मू-कश्मीर के राज्य का दर्जा

America के प्रमुख समाचार पत्र में मोदी सरकार के खिलाफ विज्ञापन, निर्मला सीतारमण को बताया- वांटेड

Press Conference: अपने फैसले खुद करती है ईडी, किसी के नियंत्रण में नहीं करती काम- निर्मला सीतारमण

देश में नहीं है मंदी का खतरा, चालू वित्तीय वर्ष में दहाई अंक में रहेगी जीडीपी: निर्मला सीतारमण

वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के काफिले को रोकने की कोशिश की, बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में संघर्ष

Leave a Reply