अमित शाह ने कहा- गुजरात की जीत का 2024 के लोकसभा चुनाव पर होगा असर, बदलेगी राजनीतिक तस्वीर

अमित शाह ने कहा- गुजरात की जीत का 2024 के लोकसभा चुनाव पर होगा असर, बदलेगी राजनीतिक तस्वीर

प्रेषित समय :15:46:07 PM / Mon, Dec 26th, 2022

गुजरात. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि हाल ही में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत पूरी राजनीतिक तस्वीर को बदल देगी. उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों पर इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

2022 में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का हवाला देते हुए शाह ने कहा कि परिणाम गुजरात के पार्टी के गढ़ होने का प्रमाण थे. गृह मंत्री की यह टिप्पणी रविवार को सूरत सिटी और जिला भाजपा की ओर से आयोजित नवनिर्वाचित विधायकों के सम्मान समारोह को वर्चुअली संबोधित करते हुए आई.

शाह बोले- जीत ने देश को मजबूत संदेश दिया

उन्होंने कहा, इस चुनाव में कई नई पार्टियां आईं, अलग-अलग दावे और गारंटी की, लेकिन नतीजों के बाद इन सभी पार्टियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया. नतीजों ने दिखाया कि गुजरात के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी का स्वागत करने के लिए तैयार थे. जीत ने देश को एक मजबूत संदेश दिया है कि गुजरात क्षेत्र भाजपा का गढ़ था और रहेगा.

उन्होंने कहा, गुजरात विधानसभा चुनाव में यह जीत देश भर के कार्यकर्ताओं के लिए उत्साह, प्रेरणा और ऊर्जा का स्रोत है. इस जीत से पूरी राजनीतिक तस्वीर बदल जाएगी और नतीजों का 2024 के लोकसभा चुनाव पर भी सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. जीत पर गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित अन्य लोगों को बधाई दी. साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए शाह ने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ नतीजे भाजपा की बूथ स्तरीय पेज कमेटी से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक के कार्यकर्ताओं की बदौलत हैं.

शाह ने पीएम मोदी के चुनावी दौरों का भी किया उल्लेख

शाह ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश और गुजरात के लोगों के बीच अपार लोकप्रियता है और यही वजह है कि उन्होंने लोकसभा में दो बार गुजरात की 26 में से 26 सीटों पर जीत हासिल की है. उन्होंने राज्य में चुनाव प्रचार के दौरान राज्य भर में पीएम मोदी के चुनावी दौरों का भी उल्लेख किया और कहा कि यह गुजरात में भाजपा समर्थक तूफान लाया, जिसे पार्टी कार्यकर्ताओं ने वोटों में बदल दिया. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे के बाद भाजपा समर्थक तूफान खड़ा हो गया और कार्यकर्ताओं ने इसे वोटों में बदल दिया. गृह मंत्री ने राज्य के आदिवासी और दूर-दराज के क्षेत्रों में भाजपा के विकास कार्यों की सराहना की और कहा कि पार्टी ने एक पारदर्शी और ईमानदार सरकार का उदाहरण पेश किया है जिसके तहत राज्य में कोई घोटाला नहीं हुआ है.

गांधीनगर से लेकर ग्राम पंचायत तक बीजेपी है

अमित शाह ने कहा कि 1990 में और फिर 1998 से आज तक 2022 तक गुजराती लोगों ने लगातार पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा में विश्वास जताया है. भाजपा ने आदिवासी, जंगल, सागर और कच्छ सहित दूर-दराज के क्षेत्रों में विकास का नेतृत्व किया है. इसके अलावा, बीजेपी ने अब तक के अपने शासन में एक भी घोटाले के बिना पारदर्शी, ईमानदार और समर्पित सरकार का उदाहरण पेश किया है. आज गांधीनगर से लेकर ग्राम पंचायत तक बीजेपी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बोनसाई पॉलिटिक्स के तहत मध्यप्रदेश में भी गुजरात फार्मूला लागू किया गया, तो बीजेपी को एमपी में भी हिमाचली नतीजे मिलेंगे?

गुजरात में लोन नहीं चुकाने पर फायनेंसर ने ऑटो चालक की पत्नी से किया रेप, बनाया वीडियो

MP में अबकी बार 200 पार, BJP नेताओं ने दिया नारा, गुजरात का फार्मूला करेगें लागू

गुजरात के 18वें मुख्यमंत्री बने भूपेंद्र पटेल, 16 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

Jabalpur News: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय शहर पहुंचे, गुजरात चुनाव पर यह कहा

Leave a Reply