दिल्ली की सड़कों पर अचानक ब्लैक टी शर्ट में राहुल गांधी जनता के बीच पहुंच गए, फिर यह हुआ

दिल्ली की सड़कों पर अचानक ब्लैक टी शर्ट में राहुल गांधी जनता के बीच पहुंच गए, फिर यह हुआ

प्रेषित समय :18:45:49 PM / Tue, Dec 27th, 2022

नई दिल्ली. राहुल गांधी के नेतृत्व में चल रही भारत जोड़ो यात्रा ने दिल्ली में आने के बाद ब्रेक ले लिया है. अब फिर से पदयात्रा कुछ दिन के विश्राम के बाद 3 जनवरी से शुरू होगी. यात्रा का अगला पड़ाव 3 जनवरी 2023 को लोनी बॉर्डर से शुरू होगा. जिसके बाद पदयात्रा यूपी में एंट्री करेगी. ऐसे में यात्रा के ब्रेक के चलते राहुल गांधी इन दिनों दिल्ली में हैं. जहां सोमवार को उन्होंने भारत के महान हस्तियों की स्मारक पर जाकर श्रद्धांजलि अर्पित की. वहीं अब मंगलवार को कांग्रेस नेता दिल्ली के बाजार में पहुंच गए. जहां राहुल गांधी को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

फोटो के साथ कांग्रेस नेता ने कसा तंज

कांग्रेस नेता वीरेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी की दो तस्वीरें ट्विटर पर साझा की है, जिसमें एक बार फिर दिल्ली की सर्दी के अंदर राहुल गांधी ब्लैक कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के कैप्शन में कांग्रेस नेता ने लिखा, दिल्ली की सड़कों पर जनता के बीच अचानक जा पहुंचे राहुल गांधी जी. सांसद जी को ऐसे देखकर बीजेपी और आप वालों का टेंपरेचर और बढ़ गया होगा.

24 दिसंबर को दिल्ली पहुंची थी यात्रा

जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी अचानक दिल्ली के वसंत विहार मार्केट पहुंचे, जहां उनको देखकर लोगों के बीच सनसनी फैल गई. लोग उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेकरार नजर आए. आपको बता दें कि कन्याकुमारी से शुरू होकर कश्मीर में संपन्न होने वाली कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा 24 दिसंबर को दिल्ली पहुंची थी, जहां लाल किले से राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी सरकार अंबानी और अडाणी की सरकार है. इसी के उन्होंने देश में नफरत फैलाने का भी बीजेपी पर आरोप लगाया था.

03 से 05 जनवरी तक यूपी में रहेगी यात्रा

गौरतलब है कि दिल्ली में यात्रा को ब्रेक दिया गया है. वहीं यात्रा में साथ चलने वाले कंटेनर की मरम्मत की जा रही है. जिसके बाद यात्रा फिर से शुरू होगी. 3 जनवरी से 05 जनवरी तक यात्रा यूपी में रहेगी, जिसके बाद आगे बढ़ेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

भारत जोड़ो यात्रा को रोकने के लिए बहाने ढूंढ रही है डरी हुई सरकार: राहुल गांधी

कोरोना संकट : देशहित में रद्द कीजिए भारत जोड़ो यात्रा, स्वास्थ्य मंत्री की राहुल गांधी से अपील

नये फार्मूले से सुलझेगा गहलोत-पायलट विवाद, राहुल गांधी बोले- जल्द मिलेगी गुड न्यूज

राहुल गांधी के टैंट पर राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा और उनके समर्थकों ने किया कब्जा

Karnataka HC ने राहुल गांधी, जयराम रमेश और सुप्रिया श्रीनेत के खिलाफ एफआईआर पर लगाई रोक, यह है पूरा मामला

Leave a Reply