सीएम नीतीश कुमार की चैन की राजनीति, मोदी टीम को बेचैन कर रही है?

सीएम नीतीश कुमार की चैन की राजनीति, मोदी टीम को बेचैन कर रही है?

प्रेषित समय :21:38:16 PM / Wed, Dec 28th, 2022

अभिमनोज. पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के साथ होनेवाली बैठकों को सीएम नीतीश कुमार द्वारा इग्नोर करने को लेकर सियासी चर्चाएं जारी हैं!
हालांकि, इससे जुड़े सवालों पर जिस तरह से सीएम नीतीश कुमार शांत दिख रहे हैं, उसके बाद नीतीश कुमार की चैन की राजनीति, मोदी टीम को बेचैन कर रही है?
खबरें हैं कि नीतीश कुमार कोलकाता में हुई राष्ट्रीय गंगा परिषद (एनजीसी) की बैठक में शामिल नहीं हुए थे, उनकी जगह पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शिरकत की थी, यही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में होने वाली बैठकों से भी नीतीश कुमार लगातार अनुपस्थित रहे, इसे लेकर प्रेस-प्रश्न को नजरअंदाज करने वाले अंदाज में नीतीश कुमार ने कहा कि- इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है!
नमामि गंगे कार्यक्रम में शामिल नहीं होने से जुड़े सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने उदाहरण देते हुए कहा कि- पिछली बैठक उत्तर प्रदेश में हुई थी, जिसमें उस वक्त संबंधित विभाग संभाल रहे तत्कालीन उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने हिस्सा लिया था?
खबरों की मानें तो उन्होंने कहा कि- इस बार ये विभाग उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के पास है, इसलिए हमने उनसे कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह किया, हमारी गंगा नदी को लेकर जो इच्छाएं हैं, उन बातों की चर्चा करेंगे, हम बहुत पहले से इस संबंध में यहां काम कर रहे हैं, 2017 में यहां बैठक कर और फिर दिल्ली में भी बैठक कर केंद्र सरकार को हमने सारी बातों की जानकारी दी थी!
सियासी सयानों का मानना है कि नीतीश कुमार अब चैन की राजनीति का सियासी मजा ले रहे हैं, कभी मोदी टीम ने चिराग पासवान को नीतीश कुमार के लिए सियासी परेशानी का सबब बना दिया था, इसी तरह शायद अब पीएम मोदी के लिए किसी भी बैठक में तेजस्वी यादव की मौजूदगी बेचैनी बढ़ानेवाली साबित हो सकती है?

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पीएम मोदी की मां की तबियत बिगड़ी, आज सुबह अहमदाबाद के अस्पताल में कराया भर्ती

इंदौर में प्रवासी भारतीय सम्मेलन में शामिल होगें PM नरेन्द्र मोदी, दिल्ली जाकर CM ने किया आमंत्रित

वीर बाल दिवस पर बोले पीएम मोदी- अपनी दशकों पुरानी भूलों को सुधार रहा नया भारत

अतीत का अवलोकन हमें हमेशा वर्तमान और भविष्य की तैयारियों की प्रेरणा देता है: पीएम मोदी

सदैव अटल पहुंच कर पीएम मोदी ने अर्पित की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजेपेयी को श्रद्धांजलि

गुरुकुल परंपरा का परिणाम है भारत की सांस्कृतिक समृद्धि: पीएम मोदी

मोदी सरकार ने वन रैंक वन पेंशन का किया रिवीजन, 25 लाख से ज्यादा पेंशनर्स को मिलेगा फायदा

Leave a Reply