छत्तीसगढ़ में 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, इंस्टाग्राम पर हैं 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

छत्तीसगढ़ में 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने किया सुसाइड, इंस्टाग्राम पर हैं 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

प्रेषित समय :11:59:47 AM / Wed, Dec 28th, 2022

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में 22 साल की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर लीना नागवंशी ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लीना अपने घर में फांसी पर लटकी पाई गई थीं. गौरतलब है कि इससे अली बाबा: दास्तान-ए-काबुलÓ की एक्ट्रेस रहीं तुनिशा शनिवार को शो के सेट पर एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में मृत मिली थीं. वह 21 साल की थीं.

बताया जा रहा कि लीना नागवंशी रायगढ़ जिले के चक्रधर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत केलो विहार कॉलोनी में रहती थीं. उन्होंने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वह कॉलेज में पढ़ती थीं और इंस्टाग्राम पर उनके 11 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.वह इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती थीं. यही वजह है कि लीना को लोग सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के तौर पर जानते थे.

लीना नागवंशी की आत्महत्या की सूचना के बाद चक्रधर नगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. जहां डॉक्टरों की टीम के द्वारा पोस्टमार्टम किया जाएगा और रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. मृतिका से आत्महत्या के संबंध मे सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे पुलिस मौत के कारणों के बारे में कुछ भी कहने से बच रही है.

लीना नागवंशी को लेकर पुलिस का कहना है कि अब तक परिजनों के द्वारा किसी के ऊपर संदेह नहीं जताया जा रहा है और ना ही किसी भी तरह सुसाइड नोट मिला है. ऐसे में मौत के पीछे क्या वजह रही है. इसके संबंध में जांच की जा रही है. युवती के सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाले जाएंगे और मोबाइल को कब्जे में लेकर आईटी एक्सपर्ट इसके संबंध में जांच करेंगे. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: चूहों पर आपस में भिड़े दो पड़ोसी, कलेक्ट्रेट से पुलिस थाने पहुंचा मामला

छत्तीसगढ़ कांग्रेस बोली- वो तो भूपेश सरकार है इसलिए यहां हो रहा G-20 समिट, रमन राज में डरकर लोग नहीं आते थे

लिव-इन में रह रही बेटी, पिता से भरण-पोषण की हकदार नहीं : छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

छत्तीसगढ़: भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी सावित्री मंडावी की बड़ी जीत

मैनपुरी में बड़ी जीत की ओर डिंपल यादव, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस, ओडिशा में BJD की निर्णायक बढ़त

Leave a Reply