ऋषभ पंत के लिए शाहीन अफरीदी से लेकर शोएब मलिक तक, पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने मांगी दुआ

ऋषभ पंत के लिए शाहीन अफरीदी से लेकर शोएब मलिक तक, पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने मांगी दुआ

प्रेषित समय :15:37:23 PM / Fri, Dec 30th, 2022

नई दिल्ली. भारत के विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत भीषण सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. वह दिल्ली से उत्तराखंड जा रहे थे, उस वक्त उनकी गाड़ी रुड़की के पास डिवाइडर से टकरा गई. गाड़ी ने आग पकड़ ली, जिसके बाद क्रिकेटर गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकले. इस हादसे के वक्त पंत गाड़ी में अकेले थे. पंत को एक्सीडेंट के बाद सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत की हालत स्थिर हैं. पंत के जल्दी स्वस्थ होने की दुआएं फैन्स, भारतीय और विदेशी क्रिकेटर भी कर रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर भी ऋषभ पंत के लिए दुआएं कर रहे हैं.

कई पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने ऋषभ पंत के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते हुए सोशल मीडिया के जरिये संदेश भेजे हैं. मोहम्मद हफीज ने लिखा है कि वह ऋषभ पंत के जल्दी से ठीक होने के लिए दुआएं कर रहे हैं. हसन अली ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उम्मीद है कि ऋषभ पंत के साथ कुछ गंभीर नहीं हुआ है. मैं कामना करता हूं कि आप जल्दी से ठीक हो जाए. आपके लिए दुआएं भाई. इंशा अल्लाह आप जल्द ठीक हों और मैदान पर वापस लौटे.

शादाब खान ने भी ऋषभ पंत के लिए प्रार्थना की है. तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रहे हैं. वहीं, शोएब मलिक ने ट्वीट किया कि उन्हें ऋषभ पंत के भारत में हुए कार एक्सीडेंट का अभी पता चला है. वह उनके लिए दुआएं भेज रहे हैं.

बता दें कि 25 साल के ऋषभ पंत रुड़की स्थित अपने घर जा रहे थे. उन्हें दुर्घटना के बाद स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. उन्हें सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है. हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने कहा, ऋषभ पंत हरिद्वार जिले के मंगलोर में दुर्घटना का शिकार हो गए. उनकी कार सुबह साढ़े पांच बजे डिवाइडर से टकरा गई. सक्षम अस्पताल में इमरजेंसी में पंत का इलाज करने वाले डॉक्टर सुशील नागर ने बताया है कि पंत को सिर पर और घुटने में चोटें आई है और इसकी आगे जांच करनी होगी. उन्होंने कहा, जब उन्हें हमारे अस्पताल लाया गया, तब वह पूरी तरह से होश में थे और मैंने उनसे बात भी की. वह घर जाकर अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे.

उन्होंने कहा, उनके सिर में चोट लगी है लेकिन मैने टांके नहीं लगाए. मैंने उन्हें मैक्स अस्पताल ले जाने को कहा, जहां प्लास्टिक सर्जन उन्हें देख सकें. एक्स रे में पता चला है कि कोई हड्डी नहीं टूटी है. दाहिने घुटने में चोट है और वह कितनी गंभीर है, इसका पता एमआरआई या आगे जांच से चलेगा. लिगामेंट की चोट ठीक होने में दो से छह महीने लगते हैं. उन्होंने कहा कि पंत की पीठ पर बड़ा घाव है और सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वाइरल हुई है , वह आग से जलने की चोट नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: ऋषभ पंत के घर के सामने रेलवे ने अचानक गाड़ दिए दर्जनों पिलर, विरोध शुरू

एशिया कप: भारत-पाकिस्तान महामुकाबला में टीम इंडिया ने टॉस जीती, चुनी बॉलिंग, ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन से बाहर

इंग्लैण्ड-भारत टेस्ट: भारत ने 7 विकेट खोकर बनाए 338 रन, ऋषभ पंत का शानदार शतक

भारत ने तीसरे टी20 मैच में अफ्रीका को 48 रन से पराजित किया, ऋषभ पंत की कप्तानी में यह पहली जीत

टीम इंडिया को 211 रन बनाकर भी मिली हार, ऋषभ पंत ने बताई हार की वजह

Leave a Reply