रेल पुलिस मुख्यालय में आयोजित समारोह में जबलपुर GRP की टीम बनी ओवरऑल विजेता, यह पुरस्कार भी स्पेशल डीजी ने दिये

रेल पुलिस मुख्यालय में आयोजित समारोह में जबलपुर GRP की टीम बनी ओवरऑल विजेता, यह पुरस्कार भी स्पेशल डीजी ने दिये

प्रेषित समय :20:28:42 PM / Sun, Jan 1st, 2023

भोपाल/जबलपुर. 156 वां रेल स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस मुख्यालय रेल भोपाल में विभिन्न खेलों के अलावा थाने की कार्यप्रणाली यात्रियों को जागरूक करने के संबंध में की गई कार्रवाई बेस्ट थाना प्रभारी और थाने के व्यक्तिगत रूप से सबसे ज्यादा वारंट तामील करने वाले कर्मचारी को मध्य प्रदेश की तीनों रेल इकाई इंदौर, भोपाल और जबलपुर से चुने गए अधिकारी, कर्मचारियों को आज रविवार 1 जनवरी 2023 को विशेष पुलिस महानिदेशक रेल भोपाल सुधीर शाही के द्वारा पुरस्कृत किया गया.  

रेल इकाई जबलपुर को, 100 मीटर 200 मीटर और 300 मीटर महिला वर्ग में महिला आरक्षक प्रिया सिंह को एवं पुरुष वर्ग में 100 मीटर 200 मीटर एवं 300 मीटर दौड़ में प्रथम स्थान आरक्षक शिवम को प्राप्त हुआ है, वालीवाल में भी भोपाल को हराकर, जबलपुर विजेता बना है, कबड्डी में फाइनल मैच में इंदौर विजेता रहा और उपविजेता जबलपुर रहा है, जो स्कोर 35/36 के साथ.

जबलपुर जीआरपी के खिलाडिय़ों का बोलबाला

बैडमिंटन के मैच में सिंगल्स में जबलपुर की महिला आरक्षक वर्षा दुबे एवं मिक्स डबल्स में जबलपुर के महिला आरक्षक वर्षा दुबे एवं आरक्षक विजय विजेता रहे हैं. दिनांक 30, 31 एवं 1 जनवरी को पुलिस मुख्यालय भोपाल में आयोजित समस्त प्रतियोगिताओं में जबलपुर रेल इकाई ओवर आल प्रथम रही. विशेष पुलिस महानिदेशक महोदय के द्वारा ओवरआल प्रथम का पुरस्कार रेल इकाई जबलपुर को दिया गया. खेलों का समापन के बाद आज परेड का भी आयोजन किया गया था. पुरस्कार वितरण के बाद जनवरी के प्रथम सप्ताह में सभी अपनी अपनी इकाई में रेल स्थापना सुरक्षा सप्ताह के रूप में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेंगे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में कांग्रेसियों ने निकाली यात्रा, 2023 में भाजपा सरकार को हटाने लिया संकल्प..

एमपी के जबलपुर में नए वर्ष के जश्र के बीच युवक की नृशंस हत्या..!

जबलपुर से 1100 किलोमीटर साइकल चलाकर सलमान खान से मिलने मुम्बई पहुंचा समीर, गले लगकर दी जन्मदिन की बधाई

जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज के छात्र रहे दिनेश कुमार शुक्ला परमाणु ऊर्जा नियामक बोर्ड के नए अध्यक्ष नियुक्त

Rail News: जबलपुर मंडल के इन रेलकर्मियों, अधिकारियों के लिए ड्यूटी पर मास्क किया अनिवार्य, आदेश जारी

Leave a Reply