जबलपुर से 1100 किलोमीटर साइकल चलाकर सलमान खान से मिलने मुम्बई पहुंचा समीर, गले लगकर दी जन्मदिन की बधाई

जबलपुर से 1100 किलोमीटर साइकल चलाकर सलमान खान से मिलने मुम्बई पहुंचा समीर, गले लगकर दी जन्मदिन की बधाई

प्रेषित समय :16:22:47 PM / Sat, Dec 31st, 2022

पलपल संवाददाता, जबलपुर एमपी के जबलपुर का समीर 1100 किलोमीटर साइकल चलाकर मुम्बई पहुंच गया. जहां पर समीर ने सलमान खान के गले लगकर जन्मदिन की बधाई दी. समीर का यह सपना था कि वे साइकल से मुम्बई जाकर अपने प्रिय हीरो सलमान खान से उनके जन्मदिवस पर मिलकर बधाई देगें, जो पूरा हो गया.

बताया जाता है कि जबलपुर के समीर बचपन से ही सलमान खान की अपना आदर्श मानते रहे. समीर का सपना था कि वे सलमान खान के जन्मदिवस पर मुम्बई पहुंचकर उन्हे जन्मदिवस की बधाई देगें. उनके सपनों को उड़ान इस वर्ष 2022 में लगी, समीर साइकल से 1100 किलोमीटर का सफर तय करके 29 दिसम्बर को मुम्बई के ब्रांदा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे. जहां पर गार्ड ने सलमान खान तक खबर पहुंचाई कि जबलपुर से समीर नामक युवक साइकल से सफर तय करके आपसे मिलने के लिए आया है. समीर काफी देर तक गैलेक्सी अपार्टमेंट के गेट पर खड़ा सलमान खान का इंतजार करता रहा. रात तीन बजे के लगभग सलमान खान अपार्टमेंट से उतरकर समीर से मिलने के लिए आए.

समीर बचपन से ही सलमान खान को अपना स्टार मानते आ रहे हैं और सलमान खान से उनके जन्मदिन पर मिलने के लिए समीर एक संकल्प के साथ साइकिल से निकले थेए जबलपुर से मुंबई तक का सफर करीब 1100 किलोमीटर का है जिसमें भीषण ठंड के अलावा और भी कई चुनौतियां थींए जिसे पार करते हुए समीर 29 दिसंबर को मुंबई पहुंचे और बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर उनका इंतजार किया. अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने यह जानकारी सलमान तक पहुंचाई और रात करीब 3 बजे सलमान अपने फैन से मिलने के लिए उसके पास आए.

सलमान खान को देखकर समीर की खुशी का ठिकाना न रहा, समीर ने गले लगकर सलमान खान को जन्मदिवस की बधाई दी. समीर का कहना था कि कई साल से मिलने की तमन्ना थी, जो आज पूरी हुई है. समीर जब सलमान खान से मिला तो कुछ पल के लिए तो उसे यकीन नहीं हुआ कि फिल्मी दुनिया के सबसे बड़े स्टार सलमान खान से मिल रहा है. समीर से मुलाकात कर सलमान खान ने हालचाल पूछते हुए कहा कि रास्ते में कोई तकलीफ तो नहीं हुई है. यहां तक कि सलमान खान ने अपने बंगले में समीर को भोजन कराने के बाद विदा किया है. इसके बाद समीर ने जबलपुर की ओर अपना रुख कर लिया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: जबलपुर मंडल के इन रेलकर्मियों, अधिकारियों के लिए ड्यूटी पर मास्क किया अनिवार्य, आदेश जारी

Rail News: जबलपुर, सतना स्टेशन होंगे विश्व स्तरीय, 15 स्टेशन अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल होंगे: डीआरएम विवेक शील

जबलपुर में कुख्यात बदमाशों के अवैध कब्जे जमींदोज, शासन की करोडों रुपए की जमीन मुक्त

जबलपुर के होटल व्यवसायी अमरप्रीत छाबड़ा का सड़क दुर्घटना में निधन, पत्नी, दो बच्चे घायल

जबलपुर में कोरोना को लेकर अलर्ट स्वास्थ्य विभाग, चौथी लहर से निपटने विक्टोरिया-मेडिकल में पर्याप्त इंतजाम

Rail News: एमपी को दो वंदे भारत एक्सप्रेस की सौगात: इंदौर-जयपुर और जबलपुर के बीच चलाने की तैयारी

एमपी के जबलपुर में 12 जनवरी से 12 दिवसीय सांसद खेल महोत्सव का आयोजन, पतंगबाजी, मुक्केबाजी से लेकर फुटबाल, क्रिकेट मैच होगें

Leave a Reply