एमपी के जबलपुर में नए वर्ष के जश्र के बीच युवक की नृशंस हत्या..!

एमपी के जबलपुर में नए वर्ष के जश्र के बीच युवक की नृशंस हत्या..!

प्रेषित समय :16:30:14 PM / Sun, Jan 1st, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में नए साल की शुरुआत हत्या की वारदात से हुई है. नए वर्ष के जश्र पर कड़ा पहरा होने के बाद भी रांझी के झंडा चौक में तीन बदमाशों ने श्यामलाल पटेल पर चाकुओं से हमला कर दिया. हमले में श्यामलाल पटेल के शरीर पर गंभीर चोटें आई. जिन्हे उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर श्यामलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई. हत्या की वारदात से रांझी क्षेत्र में सनसनी फै ल गई, देखते ही देखते ही कई लोग एकत्र हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी, जिसमें एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. वहीं अन्य दो आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रिछाई क्षेत्र में ड्राइवरी करने वाला श्यामलाल पटेल पूर्व में रांझी क्षेत्र में रहता था. अब वह सरस्वति कालोनी सुहागी में परिवार के साथ निवासरत रहा. श्यामलाल पटेल बीती रात रांझी स्थित अपने पुराने घर आया था. जहां पर कुछ देर रुकने के बाद सुहागी के लिए रवाना हो गया. जब वह झंडा चौक पहुंचा तो देखा कि हर्ष कोरी, विशाल कोरी, विपिन यादव व अन्य युवक नए वर्ष का जश्र मना रहे है. श्यामलाल पटेल वहां से आगे निकला तभी तीनों युवकों की नजर पड़ गई. जिन्होने श्यामलाल को रोककर गाली गलौज शुरु कर दी. श्यामलाल भी गाली गलौज करने लगा, देखते ही देखते दोनों पक्षों में गाली गलौज होने लगी.

इस बीच तीनों ने श्यामलाल के साथ मारपीट करते हुए चाकू से हमला कर दिया. श्यामलाल पर हमला होते देख आसपास खड़े लोगों में चीख पुकार मच गई. खून से लथपथ श्यामलाल सड़क पर पड़ा छटपटाता रहा, वहीं कुछ लोग पहुंच गए और पुलिस को खबर देकर घायल श्यामलाल को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया. जहां पर श्यामलाल की उपचार के दौरान मौत हो गई. श्यामलाल की मौत की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस को पूछताछ में पता चला कि तीनों बदमाशों की  श्यामलाल से पुरानी रंजिश चली आ रही है. आरोपी हर वक्त बदला लेने की फिराक में रहते थे. बीती रात जैसे ही श्यामलाल को देखा तो गाली गलौज कर मारपीट शुरु कर दी. पुलिस ने पूछताछ के बाद हमलावरों की तलाश शुरु कर दी, एक तो देर रात ही हिरासत में ले लिया. वहीं अन्य दोनों आरोपियों को पकडऩे के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर इंजीनियरिंग कालेज के छात्र रहे दिनेश कुमार शुक्ला परमाणु ऊर्जा नियामक बोर्ड के नए अध्यक्ष नियुक्त

Rail News: जबलपुर मंडल के इन रेलकर्मियों, अधिकारियों के लिए ड्यूटी पर मास्क किया अनिवार्य, आदेश जारी

Rail News: जबलपुर, सतना स्टेशन होंगे विश्व स्तरीय, 15 स्टेशन अमृत भारत स्टेशन योजना में शामिल होंगे: डीआरएम विवेक शील

जबलपुर में कुख्यात बदमाशों के अवैध कब्जे जमींदोज, शासन की करोडों रुपए की जमीन मुक्त

जबलपुर के होटल व्यवसायी अमरप्रीत छाबड़ा का सड़क दुर्घटना में निधन, पत्नी, दो बच्चे घायल

Leave a Reply