ऋषभ पंत आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट हुए, विजिटर्स की आवाजाही से नहीं मिल रहा आराम

ऋषभ पंत आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट हुए, विजिटर्स की आवाजाही से नहीं मिल रहा आराम

प्रेषित समय :15:42:33 PM / Mon, Jan 2nd, 2023

देहरादून. भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कार दुर्घटना के बाद देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती हैं. वहीं पंत के परिवार वालों का कहना है कि लगातार लोगों की आवाजाही के कारण क्रिकेटर को भरपूर आराम नहीं मिल रहा है. कारण यह है कि जब से रिषभ पंत हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं तब से उनके जानने वाले, मंत्री और अधिकारी सहित बॉलीवुड के एक्टर भी रिषभ पंत से मिलने के लिए हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं. जिसकी वजह से घायल पंत को आराम नहीं मिल पा रहा है. उनके परिवार का कहना है कि सिर्फ कुछ ही समय के लिए लोगों को मिलने की इजाजत दी जाए.

एक मेडिकल टीम ऋषभ पंत का ख्याल रख रही है और उनका भी कहना है कि क्रिकेटर को ठीक होने के लिए आराम की सख्त जरूरत है. पंत के लिए शारीरिक और मानसिक आराम के लिए उन्हें भरपूर आराम मिलना ही चाहिए. वे अभी भी दुर्घटना की वजह से दर्द में हैं, जिसकी वजह से उनकी एनर्जी काफी वेस्ट हो रही है. इसलिए लोगों को उनसे मिलने पर रोक लगानी चाहिए, ताकि पेशेंट को पूरा आराम मिल सके.

हॉस्पिटल का क्या कहना है

हॉस्पिटल के एडमिनिस्ट्रेटिव विंग के एक स्टाफ के अनुसार पंत से मिलने आने वाले विजिटर्स को रोकने का कोई मैकेनिज्म हॉस्पिटल के पास नहीं है. जहां तक हॉस्पिटल के नियमों की बात है तो विजिटर्स के लिए सिर्फ सुबह 11 बजे से 1 बजे तक और शाम को 4 से 5 बजे तक ही मिलने के अनुमति दी जाती है. साथ एक बार में सिर्फ 1 व्यक्ति ही पेशेंट से मिल सकता है. चूंकि रिषभ पंत का केस हाई प्रोफाइल है जिसकी वजह से लोगों का आना जाना जारी रहता है. यह स्टाफ से लिए मुश्किल होता है कि सभी मिलने वालों को मैनेज कैसे किया जाए.

कौन-कौन मिलने के लिए पहुंचा

ऋषभ पंत के हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद नेताओं और मंत्रियों के साथ ही उत्तराखंड के सीए पुष्कर सिंह धामी भी मिलने पहुंचे थे. इसके अलावा एक्टर अनुपम खेर और अनिल कपूर भी मिल चुके हैं. क्रिकेटर नितेश राणा के अलावा खानपुर के एमएलए उमेश कुमार भी पहुंच चुके हैं. इसके साथ ही लोकल एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर्स भी ऋषभ से मिलने पहुंचते हैं. कई अधिकारी तो आईसीयू वार्ड में जाकर उनसे मिलते हैं. दिल्ली क्रिकेट एसोशिएशन की टीम भी पंत से मिलने पहुंच चुकी है.

प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट हुए पंत

रविवार की देर रात ऋषभ पंत को आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं फैमिली ने लोगों से यह अपील की है कि कम से कम लोग ऋषभ से मिलने पहुंचें, ताकि उन्हें आराम का मौका मिल सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ऋषभ पंत के लिए शाहीन अफरीदी से लेकर शोएब मलिक तक, पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने मांगी दुआ

क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क हादसे में घायल, कार में लगी आग, दिल्ली किया गया रेफर

Rail News: ऋषभ पंत के घर के सामने रेलवे ने अचानक गाड़ दिए दर्जनों पिलर, विरोध शुरू

एशिया कप: भारत-पाकिस्तान महामुकाबला में टीम इंडिया ने टॉस जीती, चुनी बॉलिंग, ऋषभ पंत प्लेइंग इलेवन से बाहर

Leave a Reply