Doraha: सुहागरात को भाग गया पति, तन्हाई में दुल्हन ने देवर को अपनाया, अकेले में देखें यह वेब सीरिज

Doraha: सुहागरात को भाग गया पति, तन्हाई में दुल्हन ने देवर को अपनाया, अकेले में देखें यह वेब सीरिज

प्रेषित समय :17:06:42 PM / Tue, Jan 3rd, 2023

नई दिल्ली. खूब सारे बोल्ड सीन, ट्रायंगल लव-स्टोरी, नॉन-फैमिली ड्रामा, अकेले में देखी जाने वाली वेब सीरीज, इस तरह के तमाम कमेंट्स अगर किसी एक वेब सीरीज के लिए सुनने हों, तो आप उल्लू ऐप की नई पेशकश पर गौर फरमा सकते हैं. देवर-भाभी का रिलेशन, सुहागरात पर मनमुटाव और ऐसी तमाम बातें नई वेब सीरीज दोराहा में देखने को मिलेंगी. शर्त बस इतनी है कि इसे आप मोबाइल या टैब पर अकेले में देखें. अगर फैमिली के साथ घर पर टीवी स्क्रीन पर इसका मजा लेना चाहते हैं, तो घरवालों खासकर बच्चों को कुछ घंटों के लिए बाहर भेज दें.

रोमांच और इंटीमेट सीन्स से भरी इस वेबसीरीज की कहानी दर्शकों को अपनी ओर खींचती नजर आ रही है. ए सर्टिफिकेट की वेब सीरीज के लिए मशहूर उल्लू एप पर आई दोराहा की कहानी एक नवविवाहित जोड़े और उनके प्यार और हवस को दिखाती है. इसकी कहानी कुछ ऐसी है कि सुहागरात से पहले पति अपनी पत्नी को छोड़कर भाग जाता है और मौके का फायदा उठा उस औरत का देवर अपनी भाभी के साथ संबंध बना लेता है.

जाने अनजाने में बने इस संबंध का पता जब उस औरत को चलता है तो वह भी अपने देवर को स्वीकार कर लेती है. मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब एक ओर उसका देवर अपने ही भाई की प्रेमिका से शादी कर लेता है, तो वहीं दूसरी और उस औरत का भागा हुआ पति वापस घर लौट आता है. इस पूरी सीरीज में कई तरह के बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं.

इस वेब सीरीज की पूरी कहानी चार लोगों के इर्द-गिर्द घूमते नजर आती दिख रही है. जिसमें भरपूर ट्विस्ट एंड टर्न है. फिल्म का मुख्य किरदार शेखर जो अपने प्यार और परिवार के बीच परेशान है शादी के अचानक बाद अपनी नई नवेली दुल्हन को सुहागरात से पहले ही छोड़कर भाग जाता है. इस बात से अनजान उसकी पत्नी पलकें बिछाए अपने पति की राह ताकती रहती है. शेखर के भाग जाने के बाद घरवाले बहू को लेकर परेशान हो जाते हैं, लेकिन मौके का फायदा उठा देवर अपनी भाभी के साथ संबंध बना लेता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

टीवी एक्ट्रेस शीजान खान ने किया ब्रेकअप, तो तुनिषा ने क्रेप बैंडेज को बना लिया फांसी का फंदा, बॉयफ्रेंड गिरफ्तार

मारियो फिर लौट आया, द सुपर मारियो ब्रदर्स मूवी का टीजर रिलीज

Oscar Awards: भारत की Writing With Fire अवॉर्ड से चूकी, 6 अवॉर्ड जीतकर Dune मूवी ने बनाया दबदबा

Leave a Reply