पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में बीएसएफ ने मार गिराया पाकिस्तानी घुसपैठिया

पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में बीएसएफ ने मार गिराया पाकिस्तानी घुसपैठिया

प्रेषित समय :14:20:13 PM / Tue, Jan 3rd, 2023

गुरदासपुर. पंजाब के गुरदासपुर में भारत-पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय सीमा क्षेत्र में बीएसएफ के जवानों ने आज सुबह पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया. बताया जा रहा है कि आज सुबह गुरदासपुर सेक्टर के बीओपी चन्ना में बीएसएफ के जवानों ने सशस्त्र पाकिस्तानी घुसपैठिए की संदिग्ध गतिविधि देखी, जो पाकिस्तान की ओर से बीएस फेंस की ओर आ रहा था. जिसके बाद बीएसएफ के जवानों ने सतर्कता दिखाते हुए घुसपैठिए को मार गिराया.

अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह लगभग 8:30 बजे पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ का पता चला. जिसके बाद बीएसएफ के जवान सतर्क हो गए. बताया जा रहा है कि घुसपैठिया हथियारबंद था. जिसे सुरक्षाबल के जवानों ने मार गिराया. घुसपैठिए को ढेर करने के बाद इलाके का सर्च अभियान चलाया जा रहा है. बीएसएफ इलाके में सघन जांच कर रही है. यह पता करने की कोशिश की जा रही है कि घुसपैठिया अकेला था या उसके कोई और साथी भी कहीं छुपे हैं.

आशंका व्यक्त की जा रही है कि हथियारबंद घुसपैठिया किसी बड़े आतंकवादी गतिविधि के मकसद से घुसपैठ कर रहा था, जिसे भारतीय जवानों ने नाकामयाब कर दिया. गौरतलब है कि पाकिस्तान लगातार सीमा पार आतंकी गतिविधि को बढ़ावा दे रहा है. हाल ही कश्मीर में भी पाकिस्तान प्रायोजित आतंकी गतिविधियों में वृद्धि हुई है. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाक बौखलाया हुआ है. यही कारण है कि वह कश्मीर से लेकर पंजाब तक भारतीय सीमा में घुसपैठ की नाकाम कोशिश करता रहता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाबी लाल का यूएसए में कमाल, मिकी होथी ने कैलिफोर्निया में पहला सिख मेयर बन रचा इतिहास

पंजाब में सीमा पार से तस्करी की कोशिश नाकाम, BSF ने लगातार दूसरा ड्रोन को मार गिराया

पंजाब में बढ़ती ठंड व कोहरे के कारण बदला स्कूलों का समय, अब यह होगी नई टाइमिंग

पंजाब के फिरोजपुर में किसानों के ऊपर लाठीचार्ज के बाद स्थिति तनावपूर्ण, पुलिस फोर्स तैनात

पंजाब: कैबिनेट की बैठक में बड़े फैसले, हर साल कांस्टेबल और एसआई के 2100 पदों पर भर्ती, यहां भी होगी नियुक्ति

Leave a Reply