पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, मैने देखी है सीडी, भाजपा के लोग है, नहीं चाहता था एमपी बदनाम हो

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा, मैने देखी है सीडी, भाजपा के लोग है, नहीं चाहता था एमपी बदनाम हो

प्रेषित समय :20:48:53 PM / Thu, Jan 5th, 2023

पलपल संवाददाता, सतना. एमपी में भाजपा नेताओं की सीडी को लेकर राजनीति गरमाई हुई है. इस मामले में आज सतना पहुंचे पूर्व सीएम कमनाथ ने कहा कि मैने सीडी देखी है जिसमें भाजपा के लोग है. मैं नहीं चाहता था कि एमपी बदनाम हो, इसलिए सीडी सामने लाए के बजाए जांच के लिए कहा था. कमलनाथ के इस बयान को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उनकी उम्र मंदिर की सीढिय़ों पर बैठकर भजन करने की है ये सब छोड़कर सीडी देखेगें इसकी उम्मीद नही थी. 

                                बताया जाता है कि सतना पहुंचे सीएम कमलनाथ ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सीडी मेरे अलावा कई पत्रकारों ने भी देखी है. मैने कहा था कि इसमें जांच होना चाहिए, मेरी राजनीति इस प्रकार की नहीं है, मैं किसी के पीछे नहीं पड़ा. मैं नहीं चाहता था कि मध्यप्रदेश बदनाम हो. कमलनाथ के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इसे घर में क्यों रखा है, मीडिया में दे दो, अदालत में दे दो. कांग्रेस जितना ध्यान सीडी पर दे रही है इतना ही ध्यान अगर विधायकों पर देती तो सरकार ही नहीं गिरती. पूर्व सीएम कमलनाथ ने सीएम शिवराजसिंह चौहान पर भी टिप्पणी करते हुए कहा कि शिवराज को ये समझने में 18 साल लग गए है कि प्रदेश मुंह चलाने से नहीं चलता है. इसलिए उन्होने इन्वेस्टर समिट के समय कहा कि निवेश भाषण से नहीं आएगा.

प्रदेश में अन्य राज्यों की अपेक्षा निवेश कम आया है, निवेश की डिमांड नहीं की जाती उसके लिए ड्राइव की जाती है. गौरतलब है कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के सीडी होने के दावे के बाद कांग्रेस व भाजपा नेताओं के बीच जुबानी जंग चल रही है. इसके पहले नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भोपाल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा था कि आरोप लगाना हमारी संस्कृति नहीं है, वरना हमारे पास भाजपा व आरएसएस कार्यकर्ताओं की सीडी है. सीडी मैंने देखी है, रिकॉर्ड में भी रखी है, हम गड़े मुर्दे नहीं उखाड़ेंगे. जिसपर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन्हे चुनौती देते हुए कहा था कि शर्म आना चाहिए आपको, आप 24 घंटे झूठ बोलते है. मैं चैलेंज करता हूं कि अगर आपकी औकात है तो इसे सामने लाइए. झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करना उचित नहीं है आप विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष है.  इसके बाद नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा को कहा कि  मेरे निवास पर आएगें तो फूल मालाओं से स्वागत कर सीडी दिखाऊंगा. 

भजन करे, गजल क्यों सुन रहे हैं-

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह के बयान को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गोविंद सिंह मेरे मित्र है इस उम्र में सीडी क्यों रखे है, देखना भी नहीं चाहिए. भजन की उम्र में गजल की कोशिश नही करना चाहिए. आपके पास सीडी है तो दिखा दो,  रखे-रखे खराब हो जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में भाजपा नेता की 4 मंजिला होटल को ब्लास्ट कर जमींदोज किया, लगाए गए थे 60 डायनामाइट

अब एमपी के इंदौर से हज के लिए सीधी फ्लाइट, 5 हजार यात्री जा सकेगें

एमपी में शीतलहर के चलते कई जिलों में स्कूलों के समय बदले, जबलपुर में भी सुबह 9 बजे..

Leave a Reply