BJP MLA अजय विश्नोई ने ट्वीट कर सरकार को घेरा, कसा तंज, सभी संस्कृति इंदौर में तो महाकौशल की परवाह क्यों?

BJP MLA अजय विश्नोई ने ट्वीट कर सरकार को घेरा, कसा तंज, सभी संस्कृति इंदौर में तो महाकौशल की परवाह क्यों?

प्रेषित समय :17:14:45 PM / Fri, Jan 6th, 2023

जबलपुर. अपने ही सरकार को घेरने को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मंत्री और पाटन विधायक अजय विश्नोई ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के मंत्री को घेरा है. जबलपुर में आज (6 जनवरी) से वर्ल्ड रामायण कॉन्फ्रेंस का आयोजन शुरू हो गया है. यह कार्यक्रम संस्कृति मंत्रालय के सहयोग से हो रहा है, जिसमें कि संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर को उद्घाटन में शामिल होना था, पर वह नहीं आईं, जिस पर पूर्व मंत्री ने तंज कसा है.

पूर्व मंत्री और पाटन विधायक अजय विश्नोई ने ट्वीट कर लिखा है कि जबलपुर में वर्ल्ड रामायण कॉन्फ्रेंस का आयोजन है. एमपी का संस्कृति मंत्रालय इसका सहयोगी है, संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर जी को उद्घाटन में आना था. वे नहीं आई. पूर्व मंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि ठीक भी है, जब सभी संस्कृति इंदौर व मालवा में उपलब्ध है तो गोंडवाना व महाकौशल की संस्कृति की परवाह क्यों की जाये. वर्ल्ड रामायण आयोजन के पहले ही दिन पूर्व मंत्री अजय विश्नोई के ट्वीट से हड़कंप मच गया है.

जबलपुर में आज से तीसरी वर्ल्ड रामायण कॉन्फ्रेंस की शुरुआत हुई है, जिसमें की श्रीलंका के संस्कृति मंत्री रीविदुरा विक्रमनायके, भाजपा से राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी, सांसद राकेश सिंह, पूर्व मंत्री अजय विश्नोई सहित देश-विदेश से रामायण पर शोध करने पहुंचे हैं. जबलपुर में वर्ल्ड रामायण कांफ्रेंस का आयोजन 6,7 और 8 जनवरी तक होना है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर : सड़क दुर्घटना में मेडिकल छात्रा की दर्दनाक मौत, साथी छात्र घायल, ट्रक में फंसकर घिसटती चली गई

जबलपुर में कक्षा पहली से पांचवी तक तीन दिन का अवकाश घोषित

जबलपुर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, सेवा की आड़ में धर्मान्तरण नहीं चलने देगें

MP में शीतलहर- जबलपुर, भोपाल सहित तीन शहरों में रहा तीव्र शीतल दिन

जबलपुर में मां भारती संस्था ने दिव्यांग बच्चों के साथ मनाया नया वर्ष

Leave a Reply