Delhi Crime: जब दिल्ली पुलिस टीम को अचानक 150 से 200 अफ्रीकियों ने घेरा, यह है मामला

Delhi Crime: जब दिल्ली पुलिस टीम को अचानक 150 से 200 अफ्रीकियों ने घेरा, यह है मामला

प्रेषित समय :16:17:33 PM / Sun, Jan 8th, 2023

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में अवैध रूप से रहने के आरोप में पांच नाइजीरियाई नागरिकों को हिरासत में लिया. हालांकि इस दौरान दिल्ली पुलिस के जवानों को उस वक्त मशक्कत का सामना करना पड़ा जब 150 से 200 अफ्रीकी लोगों ने पुलिस टीम को घेर लिया.

दक्षिण के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) चंदन चौधरी ने कहा कि अफ्रीकी देशों के लगभग 150-200 लोगों ने पुलिस टीम को उन लोगों को हिरासत में लेने से रोकने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि जिन नाइजीरियाई युवकों को पुलिस पकडऩे गई थी, उनकी वीजा अवधि समाप्त हो गई थी, इसके बावजूद वे यहां रह रहे थे.

तीन में से दो नाइजीरियाई भागे

डीसीपी ने बताया कि वीजा अवधि खत्म होने के बावजूद यहां रह रहे नाइजीरियाई युवकों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम दोपहर करीब ढाई बजे राजू पार्क पहुंची. इस दौरान पुलिस ने तीन नाइजीरियाई युवकों को पकड़ा. डीसीपी ने बताया कि पुलिस टीम नाइजीरियाई नागरिकों को थाने लाने की कोशिश कर रही थी. इस दौरान अचानक लगभग 150-200 अफ्रीकी नागरिक वहां इकठा हो गए. इस दौरान फायदा उठाकर दो नाइजीरियाई युवक भाग निकले.

डीसीपी चौधरी ने बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस की एक और टीम और लोगों को पकडऩे के लिए इलाके में गई थी. डीसीपी ने बताया कि डेविड विलियम (53), इग्वे इमैनुएल चिमेज़ी (33), अज़ीगबे जॉन (24) और क्वीन गॉडविन (26) नाम के चार नाइजीरियाई लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दिल्ली, अफगानिस्तान और पाकिस्तान में आया भूकंप, लोगों ने महसूस किए तेज झटके

दिल्ली के कंझावला हादसे के आरोपियों को कोर्ट ने 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

दिल्ली में पारा 2.8 डिग्री, IMD का अलर्ट- नहीं मिलेगी अगले 48 घंटे तक राहत

कुमार विश्वास का दर्द.... आज भी दिल्ली में कुछ भी नहीं बदला है?

दिल्ली के कंझावला मामले में नया खुलासा: मृत युवती के साथ थी एक और लड़की, वो भी हुई घायल

Leave a Reply