उद्योगपति गौतम अडानी ने राहुल गांधी पर खुलकर की बात, कहा- उनकी वजह से आज यहां हूं

उद्योगपति गौतम अडानी ने राहुल गांधी पर खुलकर की बात, कहा- उनकी वजह से आज यहां हूं

प्रेषित समय :16:26:40 PM / Sun, Jan 8th, 2023

नई दिल्ली. एशिया के सबसे अमीर शख्स और मशहूर उद्योगपति गौतम अडानी ने पहली बार राहुल गांधी खुलकर बात की है. इस दौरान गौतम अडानी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से लगाए गए आरोपों का भी खुलकर जवाब दिया.

एक टीवी शो पर अडाणी ने राहुल गांधी को सम्मानीय नेता बताते हुए कहा कि उन्हें (राहुल गांधी) को भी पॉलिटिकल पार्टी चलानी है. दरअसल, राहुल गांधी से सवाल पूछा गया था कि राहुल गांधी ने पिछले आठ सालों में उन पर एक के बाद एक आरोप लगाकर आपको लोकप्रिय बना दिया. इसके जवाब में गौतम अडानी ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के नेता हैं. एक उद्योगपति के रूप में मैं उनके बारे में कोई टिप्पणी करूं, ये शोभा नहीं देता.

राहुल गांधी भी देश की प्रगति चाहते हैं

गौतम अडानी ने कहा कि कांग्रेस के सीनियर नेता राहुल गांधी भी देश की प्रगति चाहते हैं, ये ठीक है कि राजनीतिक आवेश में उनका बयान आ जाता है, पर मैं कभी उसे राजनीतिक बयानबाजी से ज्यादा नहीं लेता. आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक के बाद पिछले कुछ सालों में गौतम अडानी पर कई जुबानी हमले किए हैं.

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर अडाणी की मदद करने के कई आरोप लगा चुके हैं. शनिवार को एक टीवी शो में गौतम अडाणी ने राहुल गांधी के सभी आरोपों के बेबाक अंदाज में जवाब दिए. अडाणी ने कहा कि आप बार-बार राहुल गांधी की बात करके मेरा राहुल गांधी से झगड़ा करा देंगे और कल वे एक और बयान दे देंगे. मैं मानता हूं कि उनको भी राजनीतिक पार्टी चलानी है. उनकी विचारधारा की लड़ाई होती है, जिसमें आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते हैं.

मैं सामान्य उद्योगपति हूं

गौतम अडानी ने कहा कि मैं एक सामान्य उद्योगपति हूं. मैं अपना काम करता हूं, वह अपने हिसाब से राजनीति करते हैं. अडाणी ने कहा कि 2014 से पहले विशेष रूप से उत्तर भारत के लोगों ने अडाणी का नाम शायद ही सुना होगा. मैं गुजरात से ताल्लुक रखते हैं, जहां के लोग हमें जानते थे. 2014 के चुनाव के दौरान और उसके बाद राहुल गांधी ने मुझपर लगातार जुबानी हमले किए. नतीजा ये हुआ कि यहां के लोगों को पता चला कि अडाणी कौन है और इसलिए मैं यहां हूं. पीएम मोदी के करीबी होने के सवाल पर उद्योगपति गौतम अडानी ने कहा कि देश के 22 राज्यों में मेरी कंपनी कई तरह के काम कर रही है और मेरा मानना है कि सभी 22 राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गौतम अडानी और एलन मस्क को एक ही दिन में 25.1 अरब डॉलर का नुकसान

गौतम अडानी ने एनडीटीवी पर 495 करोड़ रुपये में लगाया दांव, खरीदेंगे 29 प्रतिशत स्टेक

विश्व के तीसरे सबसे अमीर शख्स बने गौतम अडानी, ऐसा करने वाले पहले एशियाई

दुनिया के टॉप टेन अरबपतियों की सूची में चौथे स्थान पर पहुंचे गौतम अडानी, बिल गेट्स को छोड़ा पीछे

गौतम अडानी बने दुनिया के टॉप 5 धनाढ्य बिजनेसमैन, मुकेश अंबानी टॉप 10 से बाहर

Leave a Reply