यूपी के कन्नौज में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, हादसे में 3 यात्रियों की मौत, कई घायल

यूपी के कन्नौज में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, हादसे में 3 यात्रियों की मौत, कई घायल

प्रेषित समय :08:58:00 AM / Mon, Jan 9th, 2023

कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज एक्सप्रेस-वे में रविवार की देर रात हुए एक बस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 18 यात्री घायल हैं. घायलों में 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. बताया जा रहा है कि दिल्ली से लखनऊ की ओर एक निजी स्लीपर बस जा रही थी. इस बीच ठठिया थाना क्षेत्र में पिपरौली गाँव के पास बस हादसे का शिकार हो गई. बस में कुल 40 लोग सवार थे.

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीच गिर गई. घटना के मौके पर अफरतफरी मच गई. बस में लगभग 40 सवारियां थी और सूचना पर पुलिस और यूपीडा की टीम ने बचाव-राहत का काम किया. हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कमल भाटी मौके पर पहुंचे घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. वहीं घायलों को उपचार जारी है.

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में हुए हादसे पर संज्ञान लेते हुए उन्होंने हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनो के प्रति संवेदना व्यक्त की और जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ठंड का असर: यूपी में मां ने नहाने के लिए कहा तो नौ साल के बेटे को बुला ली पुलिस

मुंबई में सीएम योगी की बड़ी घोषणा: यूपी में बनने वाली वेब सीरीज पर मिलेगी 50 प्रतिशत तक सब्सिडी

सुप्रीम कोर्ट ने यूपी में ओबीसी आरक्षण को लेकर हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक, मांगी रिपोर्ट

यूपी के लखनऊ में नाले में जा समाई बेलगाम कार, हादसे में चार युवकों की मौत

यूपी के रामपुर में प्रलोभन देकर सौ से अधिक लोगों का कराया जा रहा था धर्मांतरण, पादरी गिरफ्तार

Leave a Reply