Lokayukta Trap: जबलपुर में महिला आईटीआई का एकाउटेंट-सफाई कर्मी 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Lokayukta Trap: जबलपुर में महिला आईटीआई का एकाउटेंट-सफाई कर्मी 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

प्रेषित समय :15:46:04 PM / Mon, Jan 9th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित महिला आईटीआई के एकाउटेंट को लोकायुक्त की टीम ने दीनदयाल चौक के पास 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. एकाउटेंट प्रदीप पटेल द्वारा सफाई कर्मी के जरिए रिश्वत ली जाती रही. लोकायुक्त टीम ने मौके से सफाई कर्मी को भी पकड़ा है. लोकायुक्त टीम की कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया था.

इस संबंध में लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि शुभम रैदास के पिता किशनलाल रैदास महिला आईटीआई में चपरासी के पद पर कार्यरत रहे. जिनकी 7 दिसम्बर 2022 को मृत्यु हो गई,  पिता की जीआईए की राशि 125000 निकलना थी. उक्त राशि निकाली के लिए शुभम ने आवेदन दिया. जिसपर आईटीआई के एकाउटेंट प्रदीप पटेल पिता स्वर्गीय श्री आरपी पटेल उम्र 51 वर्ष निवासी सुभद्रा कुमारी चौहान वार्ड मॉडल रोड शास्त्री ब्रिज जबलपुर ने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग की. शुभम रैदास ने इस बात की शिकायत लोकायुक्त एसपी संजय साहू से की.

इसके बाद आज शुभम ने एकाउटेंट  प्रदीप पटेल को रिश्वत देने के लिए फोन किया तो उसने इंडियन काफी हाउस के पीछे कार बाजार 2 के सामने दीेनदयाल चौक बुला लिया.  जहां पर एकाउटेंट प्रदीप पटेल के कहने पर शुभम ने आईटीआई के सफाई कर्मी त्रिलोकी नाथ पिता शंकरलाल यादव उम्र 40 वर्ष निवासी नेता कालोनी अधारताल को रिश्वत की पहली किश्त 10 हजार रुपए दी,  त्रिलोकी ने रुपए लेकर एकाउटेंट प्रदीप पटेल को दिए तभी लोकायुक्त टीम के इंस्पेक्टर कमल सिंह उईके,   मंजू किरण तिर्की, भूपेंद्र कुमार दीवान सहित अन्य ने दबिश देकर दोनों को पकड़ लिया. लोकायुक्त टीम की दबिश से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

जबलपुर में 24 घंटे मे दो युवकों की चाकू से गोदकर हत्या, बरेला के बाद अब सिहोरा में घटना, आरोपी गिरफ्त से बाहर

आस्ट्रेलिया से जबलपुर पहुंची महिला निकली कोरोना पाजिटिव..!

जबलपुर : सड़क दुर्घटना में मेडिकल छात्रा की दर्दनाक मौत, साथी छात्र घायल, ट्रक में फंसकर घिसटती चली गई

जबलपुर में कक्षा पहली से पांचवी तक तीन दिन का अवकाश घोषित

जबलपुर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, सेवा की आड़ में धर्मान्तरण नहीं चलने देगें

Leave a Reply