जबलपुर में 24 घंटे मे दो युवकों की चाकू से गोदकर हत्या, बरेला के बाद अब सिहोरा में घटना, आरोपी गिरफ्त से बाहर

जबलपुर में 24 घंटे मे दो युवकों की चाकू से गोदकर हत्या, बरेला के बाद अब सिहोरा में घटना, आरोपी गिरफ्त से बाहर

प्रेषित समय :16:37:04 PM / Sat, Jan 7th, 2023

जबलपुर. एमपी के जबलपुर में 24 घंटे के भीतर दो युवकों की हत्या हुई है. शुक्रवार को जहां बरेला में रहने वाले युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी तो वहीं आज शनिवार 7 जनवरी को सिहोरा में 25 साल के युवक को अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना सिहोरा थाना के गढिय़ा मोहल्ला की है. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

सिहोरा एसडीओपी भावना मरावी ने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि एक युवक का गढिय़ा मोहल्ले में खून से सना शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही सिहोरा थाना स्टाफ मौके पर पहुंचा तो बताया गया कि मृतक का नाम शिवम ठाकुर है जो कि प्राइवेट काम किया करता था. शुक्रवार की रात वह अपने घर से निकला पर लौट कर वापस नही आया. परिवार वालों ने रात भर उसे तलाश किया पर वह नहीं मिला. आज सूचना मिली कि अज्ञात लोगों ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी है.

पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवम ठाकुर का रात को मोहल्ले में ही रहने वालों कुछ लोगों से विवाद भी हुआ था. संभवत उन्हीं लोगों ने शिवम के गले, पेट में चाकू से पांच से छह वारकर उसकी हत्या की है , हालांकि अभी आरोपियों के नाम सामने नही आए है. आज शनिवार की सुबह शिवम का पोस्टमार्टम सिहोरा के डाक्टरो ने किया. युवक की हत्या किन कारणों से हुई है फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है.

वहीं गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात भी बरेला में 18 साल के ओम झरिया की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा घटनास्थल पहुंचे.मृतक युवक की पहचान 18 वर्षीय ओम झारिया के रूप में की है, जो कि बीटीआई कॉलोनी में रहता था. घटना को हुए करीब 24 घंटे बीत गए है पर पुलिस से आरोपी अभी कोसो दूर है. वही आज अब सिहोरा में भी 25 साल के युवक की हत्या कर दी गई. दोनों ही घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अभी फरार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

शीतलहर की चपेट में जबलपुर, दिन के तापमान में भी गिरावट..!

जबलपुर : सड़क दुर्घटना में मेडिकल छात्रा की दर्दनाक मौत, साथी छात्र घायल, ट्रक में फंसकर घिसटती चली गई

जबलपुर में कक्षा पहली से पांचवी तक तीन दिन का अवकाश घोषित

जबलपुर पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा, सेवा की आड़ में धर्मान्तरण नहीं चलने देगें

MP में शीतलहर- जबलपुर, भोपाल सहित तीन शहरों में रहा तीव्र शीतल दिन

जबलपुर में मां भारती संस्था ने दिव्यांग बच्चों के साथ मनाया नया वर्ष

Leave a Reply