बिहार: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, बोले-प्रभु श्रीराम की कृपा से बड़ा हादसा टला

बिहार: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, बोले-प्रभु श्रीराम की कृपा से बड़ा हादसा टला

प्रेषित समय :15:36:48 PM / Mon, Jan 16th, 2023

बक्सर. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे बिहार के बक्सर में एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. बक्सर से पटना लौटते समय डुमराव के मठीला-नारायणपुर पथ के सड़की पुल के पास उनके कारकेड में चल रही पुलिस की गाड़ी नहर में पलट गई. यह गाड़ी कोरानसराय थाने की थी. इसी गाड़ी के ठीक पीछे इनोवा में मंत्री बैठे थे. हालांकि ड्राइवर ने इनोवा को कंट्रोल कर लिया और हादसा टल गया. हादसा रविवार रात हुआ.

हादसे में 4 पुलिसकर्मी हुए घायल

इस हादसे में चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. पुलिस की गाड़ी के ड्राइवर को भी चोटें आई हैं. इसमें दो पुलिसकर्मी अधिक घायल बताए जाते हैं. हादसे के बाद तत्काल घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. केंद्रीय मंत्री खुद घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे. जिन दो पुलिसकर्मियों को अधिक चोटें आई हैं, उन्हें पटना रेफर किया गया है.

मंत्री अश्विनी चौबे ने खुद ट्वीट करके हादसे की जानकारी दी. उन्होंने लिखा-बक्सर से पटना जाने के क्रम में डुमराव के मठीला-नारायणपुर पथ के सड़की पुल के नहर में  कारकेड में चल रही क़ोरानसराय थाने की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. प्रभु श्रीराम की कृपा से सभी कुशल हैं. घायल पुलिसकर्मियों एवं चालक को लेकर डुमराव सदर अस्पताल जा रहा हूं. डुमराव अनुमंडल अस्पताल में घायल पुलिसकर्मियों को लेकर आया हूं.

उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है. दो पुलिसकर्मी को अधिक चोटें आई हैं. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें लेकर एम्स पटना रवाना हो रहा हूं. सभी पुलिसकर्मी एवं चालक खतरे से बाहर है. प्रभु श्रीराम सभी को शीघ्र स्वस्थ करें. सभी ने जो बहादुरी दिखाई, इसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं. प्रभु श्रीराम की कृपा से एक बहुत बड़ा हादसा टल गया है.

बीजेपी के कार्यकर्ता अजय तिवारी, मेरे अंगरक्षक नागेंद्र कुमार चौबे, मोहित कुमार, धनेश्वर कुमार, कुंजबिहारी ओझा, एएसआई जयराम कुमार, मुकेश कुमार, सुजॉय कुमार, प्रेमकुमार सिंह ने फुर्ती दिखाते हुए नहर में पलटी गाड़ी से पुलिसकर्मियों को निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार के बक्सर में पुलिस कार्रवाई पर भड़के किसान, चौसा पावर प्लांट में घुसकर वाहनों को फूंका

नरसिंहपुर के शिक्षाविद, अध्यात्मिक योग गुरु ललित बिहारी श्रीवास्तव की कृति साधन पथ को इंदौर में मिलेगा सम्मान

पंजाब में अंगीठी के धुएं से दम घुटने से पांच मजदूरों की मौत, एक गंभीर, सभी मृतक बिहार के

घना कोहरे के कारण यूपी, पंजाब, बिहार में भीषण हादसे, 12 की मौत, 17 गंभीर घायल

इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत्त बिहार के युवकों ने की एयर होस्टेस से छेड़छाड़ और कैप्टन से मारपीट

Leave a Reply