इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत्त बिहार के युवकों ने की एयर होस्टेस से छेड़छाड़ और कैप्टन से मारपीट

इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत्त बिहार के युवकों ने की एयर होस्टेस से छेड़छाड़ और कैप्टन से मारपीट

प्रेषित समय :11:07:41 AM / Mon, Jan 9th, 2023

दिल्ली. दिल्ली से बिहार की राजधानी पटना जा रही इंडिगो की फ्लाइट में रविवार की रात नशे में धुत्त युवकों द्वारा एयर होस्टेस के साथ छेडख़ानी की गई, वहीं इसका विरोध करने पर युवकों ने कैप्टन से भी मारपीट कर दी. बताया जा रहा है कि बिहार के तीन यात्रियों ने शराब के नशे में एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की, वहीं आरोप है कि इस दौरान उन्होंने हंगामा करते हुए फ्लाइट कैप्टन के साथ मारपीट भी कर दी.

जानकारी के अनुसार तीनों युवक अपने आप को बिहार में सत्ताधारी पार्टी के एक राष्ट्रीय अध्यक्ष का करीबी बता रहे थे. तीनों आरोपी शराब पीकर इंडिगो की फ्लाइट 6ई-6383 में चढ़े थे. रात दस बजे दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद दो को एयरपोर्ट के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया गया. सीआईएसएफ ने नितिन और रोहित को पकड़कर एयरपोर्ट थाने के हवाले कर दिया है, जबकि पिंटू नाम का एक युवक फरार हो गया है. आरोपियों का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट कराया गया, जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि हुई है. तीनों वैशाली के रहने वाले बताए जाते हैं.

घटना के संबंध में इंडिगो के अधिकारियों ने पुलिस से लिखित शिकायत की है. उनसे एयरपोर्ट थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि फ्लाइट दिल्ली से बिहार के लिए उड़ान भरी तो आरोपियों ने अचानक ही हंगामा करना शुरू कर दिया. हंगामे को देखते हुए एयर होस्टेस उन्हें समझाने गई. लेकिन आरोपी उसके साथ भी अभद्रता करने लगे. वहीं विमान के पायलट से भी मारपीट की. इसके बाद विमान के पायलट ने फोन कर संबंधित अधिकारियों को इसके बारे में सूचना दी.

बताया जा रहा है कि घटना में शामिल फरार तीसरे व्यक्ति की पुलिस तलाश कर रही है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पूरे मामले की जानकारी जुटाई जा रही है. फ्लाइट में सफर कर रहे अन्य यात्रियों से भी बात की जाएगी. साथ ही इस संबंध में फ्लाइट के पायलट से जानकारी ली गई है. दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडिगो प्लेन में घुसी कार, दिल्ली एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा टला

जबलपुर में स्पाइस जेट की वजह से इंडिगो के यात्रियों को 45 मिनट विमान में ही बैठे रहना पड़ा

शारजाह से हैदराबाद आ रही इंडिगो एयरलांइस के विमान की कराची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

कोविड 19 की वजह से सैलरी पर लगी रोक खत्म करेगी विमानन कंपनी इंडिगो

डीजीसीए ने दिव्यांग बच्चे को फ्लाइट में चढऩे से रोककर एयरलाइन ने खराब किया माहौल इंडिगो पर लगाया जुर्माना

Leave a Reply