यूपी में सपा नेता की बेटी को भगा ले गया भाजपा का नगर महामंत्री, पुलिस ने मामला किया दर्ज

यूपी में सपा नेता की बेटी को भगा ले गया भाजपा का नगर महामंत्री, पुलिस ने मामला किया दर्ज

प्रेषित समय :16:59:24 PM / Wed, Jan 18th, 2023

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर समाजवादी पार्टी नेता की बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगा है. इस मामले में सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार भाजपा के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर 26 साल की लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. आरोप है कि 47 साल के बीजेपी नगर महामंत्री एक सपा नेता की 26 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर अपने साथ ले गया.

शादीशुदा और दो बच्चों के बाप बीजेपी नेता की इस करतूत से पार्टी की किरकिरी होने के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष ने उसे निष्कासित कर दिया है. बताया जा रहा है कि हरदोई के शहर कोतवाली इलाके के रहने वाले बीजेपी के 47 साल के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला पर समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. सपा नेता की ओर से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि आशीष शुक्ला उर्फ राजू शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

वहीं स्थानीय स्तर पर चर्चा है कि दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस दौरान सपा नेता की बेटी की शादी भी तय हो गई थी. इस बीच दोनों फरार हो गए. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता आशीष शुक्ला शादीशुदा है और उसका 21 साल का बेटा और सात साल की बेटी है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में प्रलोभन देकर कराया जा रहा धर्मांतरण, लंदन से हो रही थी फंडिंग

उत्तर प्रदेश में कोरोना के खतरे को लेकर एडवाइजरी जारी, लखनऊ में लागू हुआ कोविड प्रोटोकॉल

उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव की शानदार जीत, रामपुर में खिला कमल

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में 2 ट्रकों की भिड़ंत में ड्राइवर समेत 3 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

Leave a Reply