यूपी के हापुड़ में तेज रफ्तार कार गहरे तालाब में गिरी, चार युवकों की डूबकर मौत

यूपी के हापुड़ में तेज रफ्तार कार गहरे तालाब में गिरी, चार युवकों की डूबकर मौत

प्रेषित समय :15:54:00 PM / Thu, Jan 19th, 2023

हापुड़. उत्तर प्रदेश के हापुड़ तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. कपूरपुर थाना क्षेत्र के समाना कस्बे के बाहर एक कार गांव के पास गहरे तालाब में जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार चार युवकों की पानी में डूबकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात चारों युवक नोएडा में नौकरी करने के बाद घर लौट रहे थे. इसी दौरान गांव के पास पहुंचने के पहले तालाब में अनियंत्रित होकर कार जा गिरी. कार की खिड़कियां लॉक हो गई जिसके चलते चारों युवक बाहर नहीं निकल सके और उनकी पानी में डूब कर मौत हो गई.

घटना की जानकारी ग्रामीणों को गुरुवार सुबह हुई, जब उन्होंने तालाब में कार के पहिए देखें. ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने कार को बाहर निकाला, जिसमें चारों युवकों के शव बरामद हुए. घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कई घंटे तक शवों को उठने नहीं दिया और डीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे. जिसके बाद हापुड़ डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर शांत किया.

ग्रामीणों ने मांग की कि तालाब में अब से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं. तालाब के पास रेलिंग लगाई जाए और मृतक युवकों के परिजनों को सरकार मुआवजा दे. डीएम ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद ग्रामीण माने. हालांकि दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में गम का माहौल है. हजारों लोगों की भीड़ मौके पर इक_ा हुई. मृतकों के परिवारों में मातम छाया हुआ है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यूपी में सपा नेता की बेटी को भगा ले गया भाजपा का नगर महामंत्री, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Jharkhand: 12 फरवरी तक मिलेगा नया डीजीपी, यूपीएससी ने भेजे 3 नाम, 11 फरवरी को रिटायर हो रहे वर्तमान पुलिस चीफ

भीषण ठंड की वापसी : अगले 5 दिनों तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और यूपी में छाया रहेगा घना कोहरा

घना कोहरे के कारण यूपी, पंजाब, बिहार में भीषण हादसे, 12 की मौत, 17 गंभीर घायल

यूपी के कन्नौज में अनियंत्रित होकर पलटी तेज रफ्तार बस, हादसे में 3 यात्रियों की मौत, कई घायल

Leave a Reply