बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के कार्यालय से लाखों का फर्नीचर चोरी, मचा हड़कंप

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के कार्यालय से लाखों का फर्नीचर चोरी, मचा हड़कंप

प्रेषित समय :14:54:58 PM / Fri, Jan 20th, 2023

पटना. बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के कार्यालय से लाखों का फर्नीचर चोरी होने का मामला सामने आया है. मामला सामने आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया. वन एवं पर्यावरण मंत्री के निजी सहायक विशाल कुमार के अनुसार कुछ दिन पहले कार्यालय अरण्य भवन में लाखों का फर्नीचर लगाने के लिए लाया गया था, जिसे मंत्री तेजप्रताप यादव को दिखाया भी गया था. लेकिन जब पिछले दिन कार्यालय पहुंचे तो तमाम फर्नीचर गायब मिले.

उन्होंने आगे बताया कि फनीज़्चर के गायब होने के बाद जांच शुरू हुई और पता चला कि ठेकेदार बबलू सिंह तमाम फर्नीचर को अपने घर ले गए हैं. तेजप्रताप के कार्यालय के लिए लाए गए फर्नीचर को अरण्य भवन के छत पर रखा गया था. लेकिन, पिछले दिनों पाया गया कि वहां कोई फर्नीचर है ही नहीं. मंत्री तेजप्रताप के पीए विशाल कुमार ने कहा कि कार्यालय से बिना किसी जानकारी के फर्नीचर कोई अपने घर कैसे ले जा सकता है.

गौरतलब है कि वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के सामान चोरी होने का यह दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले 2022 में उनके आवास दो स्टैंड रोड से आईफोन चोरी होने का मामला सामने आया था, जिसके बाद हंगामा खड़ा हुआ था. मंत्री तेज प्रताप यादव ने खुद सचिवालय थाना में एफआईआर दर्ज करायी थी. आईफोन चोरी करने का आरोप तेज प्रताप यादव के ही नौकर चंदन पर लगा था. बताया गया था कि चंदन ने ही मोबाइल चोरी कर गायब कर दिया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

तेज प्रताप यादव लॉन्‍च करने जा रहे लालू की रसोई, देशभर में खोलेंगे ऑर्गेनिक रेस्‍टोरेंट चेन

SC से बिहार सरकार को मिली राहत: जातिगत सर्वेक्षण के खिलाफ दायर याचिकाओं पर सुनवाई से इनकार

बिहार: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे सड़क हादसे में बाल-बाल बचे, बोले-प्रभु श्रीराम की कृपा से बड़ा हादसा टला

बिहार में जातिगत जनगणना का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, रूके या जारी रहे, सियासी फायदा-नुकसान तो तय हो ही गया है?

बिहार के बक्सर में पुलिस कार्रवाई पर भड़के किसान, चौसा पावर प्लांट में घुसकर वाहनों को फूंका

Leave a Reply