हरियाणा में कैमिकल से भरे कैंटर में ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत, दो घायलों की हालत गंभीर

हरियाणा में कैमिकल से भरे कैंटर में ब्लास्ट होने से दो लोगों की मौत, दो घायलों की हालत गंभीर

प्रेषित समय :14:22:03 PM / Sun, Jan 22nd, 2023

पानीपत. हरियाणा में पानीपत रिफाइनरी के पास कोको चौक पर कैमिकल कैंटर में गैस वेल्डिंग करते समय हुए ब्लास्ट के चलते दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची, जहां से हादसे का शिकार हुए सभी को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया.

सदर थाना प्रभारी रामनिवास ने बताया कि हादसे में रिफाइनरी रोड पर कैमिकल का टैंकर फटने से जुनैद निवासी घाटमपुर उत्तर प्रदेश और पप्पू निवासी गोपाल कॉलोनी पानीपत की मौके पर मौत हो गई. हादसे में हुसैन निवासी खटमलपुर, उतर प्रदेश घायल है और एक व्यक्ति और घायल है जिसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों में एक टैंकर कंडक्टर था तो दूसरा इलेक्ट्रीशियन था.

उन्होंने बताया कि टैंकर में टंकी के पास बक्से की कुंडी टूटी हुई थी. शनिवार सुबह वह गैस भरवाने के लिए रिफाइनरी की तरफ जा रहे थे. जब वह ददलाना चौक पर पहुंचे तो इसी बीच उन्हें वेल्डिंग की दुकान दिखी. वह वेल्डिंग कराने लगे. उसके भाई ने इलेक्ट्रीशियन पप्पू को भी बुला लिया. भाई जुनौद गाड़ी में ड्राइवर सीट पर बैठा हुआ था. जबकि इलेक्ट्रीशियन पप्पू भाई के साथ वाली सीट पर बैठकर वायरिंग ठीक कर रहा था. वह और मोहम्मद हुसैन बाहर खड़े थे.

वेल्डिंग कर्मचारी सोमनाथ ने जैसे ही वेल्डिंग का काम शुरू किया तो चिंगारी उठते ही गैस का टैंकर फट गया. इससे उसके भाई जुनौद और इलेक्ट्रीशियन पप्पू की मौत हो गई. जबकि धमाके के बाद वेल्डिंग करने वाले सोमनाथ और पड़ोसी मोहम्मद हुसैन गंभीर दूर जाकर गिरे और रूप से घायल हो गए. वह दूर खड़ा था, इसलिए बच गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पंजाब के पास हरियाणा को देने के लिए एक बूंद भी अतिरिक्त पानी नहीं: भगवंत मान

पंजाब व हरियाणा सीएम आवास के पास बम, मचा हड़कम्प, पुलिस ने इलाके को घेरा, सेना बुलाई

हरियाणा: रोहतक से नौ साल पहले खोई पत्नि, नए साल पर एक सरप्राइज कॉल के बाद अचानक मिली

हरियाणा : खेल मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोप में दर्ज हुई एफआईआर

दिल्ली सरकार की घोषणा: हरियाणा के बाढ़सा एम्स तक चलाई जाएगी डीटीसी की बसें

Leave a Reply