एमपी में रेलवे कर्मी ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर बरामदे में गाड़ दिए शव

एमपी में रेलवे कर्मी ने कुल्हाड़ी से काटकर पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर बरामदे में गाड़ दिए शव

प्रेषित समय :13:00:01 PM / Mon, Jan 23rd, 2023

रतलाम. मध्य प्रदेश में रतलाम की विंध्यवासिनी कॉलोनी में एक सनकी पति ने अपने दो बच्चों और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. उसने तीनों शवों को घर के बरामदे में ही गाड़ दिया. आरोपी की यह दूसरी पत्नी थी. उसने पारिवारिक कलह की वजह से इस हत्याकांड को अंजाम दिया. आरोपी रेलवे में गैंगमैन के पद पर पदस्थ है. बताया जा रहा है कि पत्नि और बच्चों की हत्या करने के बाद वो अपने रोजमर्रा के कामकाज में लगा हुआ था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं.

पुलिस के अनुसार लोगों ने डीडी नगर थाने में सूचना दी कि आरोपी सोनू तलवाडे के घर से दुर्गंध आ रही है. उसके परिवार के लोग भी करीब डेढ़ महीने से दिखाई नहीं दे रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की. लोगों और परिचितों ने सोनू पर शक जताया. पुलिस ने आरोपी के घर के बरामदे की खुदाई की तो लोगों के होश उड़ गए. उसमें तीन लाशें गड़ी हुई थीं. सोनू ने अपनी दूसरी पत्नी, सात साल के बेटे और 4 साल कि मासूम बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर घर के बरामदे में ही गाड़ दिया था.

पुलिस ने शवों को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बताया जाता है कि इस हत्याकांड के बाद सोनू पर कोई फर्क नहीं पड़ा. वह रोज की तरह अपने काम कर रहा था. लेकिन, लोगों और परिचितों पर उस पर शक हो गया. उनमें से ही किसी ने पुलिस में शिकायत कर दी. पुलिस सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. आरोपी पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा. लेकिन पुलिस ने जब कड़ी पूछताछ की तो टूट गया. उसने पुलिस को सारा सच बता दिया. उसने बताया कि उसके और पत्नी के बीच लगातार कलह हो रही थी. उसने गुस्से में आकर पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी.

मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक तिवारी और पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की गहराई से जांच की जाएगी. पुलिस शव का डीएनए टेस्ट भी करवाएगी. आरोपी ने अपने दोस्त की मदद से शव को बरामदे में गाड़ा है. पुलिस ने दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

रेलवे में ग्रुप डी की भर्ती प्रक्रिया जारी, जबलपुर रेलवे स्टेडियम में हुई उम्मीदवारों की शारीरिक दक्षता परीक्षा

रेलवे के IRTS अधिकारी के घर पर सीबीआई का छापा, 17 किलो सोना, करोड़ों का कैश मिला

रेलवे लाइन के किनारे खुदाई में निकली भगवान विष्णु की प्राचीन मूर्ति

भारतीय रेलवे सभी हेरिटेज ट्रेनों को बनाएगा इको फ्रेंडली, लगाए जाएंगे ग्रीन हाइड्रोजन इंजन

खजुराहो रेलवे स्टेशन एयरपोर्ट जैसा बनेगा, रोड मैप तैयार, इन स्टेशनों का भी होगा कायाकल्प

Leave a Reply