दूसरों की बात पर काम कर रहे हैं नीतीश कुमार, खुद नहीं ले पा रहे फैसला: उपेंद्र कुशवाहा

दूसरों की बात पर काम कर रहे हैं नीतीश कुमार, खुद नहीं ले पा रहे फैसला: उपेंद्र कुशवाहा

प्रेषित समय :14:12:21 PM / Fri, Jan 27th, 2023

पटना. बिहार में जनता दल यूनाईटेड संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर अपनी बात रखी और जमकर सीएम नीतीश कुमार और जदयू पर अपनी भड़ास निकाली. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे फोन कर पार्टी में बुलवाया, मैं अपने मन से नहीं आया. जब-जब जदयू कमजोर हुई मुझे पार्टी में बुलवाया गया है. अब नीतीश कुमार कह रहे हैं कि अपने मन से आए हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सीएम आवास का कॉल डिटेल निकलवा लें सच पता चल जाएगा. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि उस समय नीतीश कुमार असहाय महसूस कर रहे थे. साथ रहने वाले किसी नेता ने विरोध नहीं किया था. नीतीश कुमार को खुद उठकर पक्ष रखना पड़ा. उन्होंने कहा कि जदयू जब जब कमजोर हुई तब तब मेरी खोज हुई, 2009 में पाटीज़् कमजोर हुई थी तब बुलाया गया. उस चुनाव में जदयू बुरी तरह हारी थी तब बुलाया गया. 2020 के चुनाव में 43 सीट पर आए तब मुझे बुलाया गया.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार अपने मन से काम करे तो अच्छा है, दूसरे की बात पर काम ना करे वरना और बुरी स्थिति होगी. अपने सलाहकार से सलाह लेकर काम करे तो और बुरा होगा. अभी स्थिति कम है आगे और बुरा होने वाला है. अगर नहीं संभले तो फिर भरपाई भी नहीं हो पाएगी. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आने वाले दिनों में साबित करूंगा की कैसे नीतीश डील हो रहे है, जल्द ही खुलासा करूंगा कि कैसे दूसरों की बात पर काम कर रहे, नीतीश कुमार खुद फैसला नहीं ले पा रहे हैं.

जेडीयू से अलग होने की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने इशारों ही इशारों में सीएम नीतीश कुमार को सीधा जवाब देते हुये कहा कि नीतीश कुमार के कहने से पार्टी नहीं छोडूंगा. मुझे पार्टी से अपना हिस्सा चाहिए. वहीं आरसीपी सिंह के साथ मिलने की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि फिलहाल जदयू को मजबूत करने का काम करूंगा, मैंने पार्टी में खून पसीना बहाया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बिहार में होना-जाना कुछ नहीं है, लिहाजा.... दिलचस्प बयानबाजी का मजा लें?

बिहार के सीवान में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, 7 लोग अस्पताल में भर्ती

भाजपा के संपर्क में हैं जेडीयू के बड़े नेता: उपेंद्र कुशवाहा के बयान से गर्माई बिहार की राजनीति

बिहार में फिर हुआ वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, बोगी का कांच टूृटने के बाद काफी देर स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव के कार्यालय से लाखों का फर्नीचर चोरी, मचा हड़कंप

Leave a Reply