सीएम चौहान का बड़ा ऐलान: खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पदक जीतने वाले खिलाड़ी को मिलेंगे पाँच लाख

सीएम चौहान का बड़ा ऐलान: खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पदक जीतने वाले खिलाड़ी को मिलेंगे पाँच लाख

प्रेषित समय :12:34:15 PM / Tue, Jan 31st, 2023

भोपाल. मध्य प्रदेश में आयोजित किए जा रहे खेलो इंडिया यूथ गेम्स में पदक जीतने वाले एमपी के खिलाडिय़ों के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा जीतने वाले खिलाडिय़ों को 5 लाख रुपए की सम्मान राशि दी जाएगी. भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम में सीएम शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने यूथ गेम्स का शुभारंभ किया. मध्यप्रदेश यूथ गेम्स की पहली बार मेजबानी कर रहा है.

सीएम चौहान ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं, कि खिलाडिय़ों का स्वणिज़्म भविष्य करने के लिए मध्यप्रदेश को ऐतिहासिक मेजबानी करने का अवसर मिला है. खेलो इंडिया यूथ गेम्स सचमुच में ऐतिहासिक हैं. खिलाडिय़ों को मध्यप्रदेश में जान से ज्यादा संभाल कर रखेंगे.

उन्होंने कहा कि एक नए भारत का उदय हो रहा है, जो आंखें झुका कर नहीं आंखों में आंखें डाल कर बात करता है. खेलों में देश बढ़ रहा है, तो यशोधरा जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश पीछे नहीं है. खेलों का बजट 5 करोड़ रुपए हुआ करता था अब बढ़कर 347 करोड़ हो गया है. खेलों को आगे बढ़ाने और खिलाडिय़ों को निखारने के लिए मध्यप्रदेश में धन की कमी नहीं की जाएगी. आप सभी खेलते रहो आगे बढ़ते रहो.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा, प्रदेश में लाडली लक्ष्मी बहन योजना लागू की जाएगी, महिलाओं को मिलेगे एक हजार रुपए प्रतिमाह

क्या बोनसाई पॉलिटिक्स का सियासी शिकार हैं शिवराज सिंह चौहान?

जबलपुर में डाक्टर एमसी डावर को पद्मश्री अवार्ड मिलने पर सीएम शिवराजसिंह चौहान ने किया सम्मानित

सीएम शिवराजसिंह चौहान ने जबलपुर में किया ध्वजारोहण, कहा तेजी से आगे बढ़ रहा है अपना मध्यप्रदेश..!

जबलपुर पहुंचे सीएम शिवराजसिंह चौहान ने की नर्मदा जी की आरती, कहा नर्मदा मैया की कृपा पूरे प्रदेश में बनी रहे..!

Leave a Reply