अबू धाबी से मुंबई आ रही फ्लाइट में नशे में धुत महिला ने उतारे कपड़े, क्रू मेंबर को मारा मुक्का

अबू धाबी से मुंबई आ रही फ्लाइट में नशे में धुत महिला ने उतारे कपड़े, क्रू मेंबर को मारा मुक्का

प्रेषित समय :09:27:07 AM / Tue, Jan 31st, 2023

मुंबई. अबू धाबी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में एक 45 वर्षीय महिला यात्री को नशे में धुत होकर क्रू मेंबर के साथ मारपीट करने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि महिला को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. महिला मूल रूप से इटली की रहने वाली है. महिला को 25 हजार रुपये का जुर्माना भरने पर जमानत दिया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 45 वर्षीय महिला यात्री पर आरोप है कि उसने अबू धाबी से मुंबई जाने वाली विस्तारा एयरलाइन की फ्लाइट में केबिन क्रू के एक सदस्य को मुक्का मारा और एक अन्य क्रू मेंबर पर थूक दिया.

एयरलाइन कर्मचारी की शिकायत पर मामला दर्ज करने वाली सहार पुलिस ने बताया कि महिला यात्री का नाम पाओला पेरुशियो है, जो नशे में पूरी तरह से धुत थी. इस दौरान वह अपने सीट से उठकर बिजनेस क्लास की सीट पर बैठ गई तो इस पर क्रू मेंबर्स ने आपत्ति जताई. इस पर महिला यात्री ने एक क्रू मेंबर के मुंह पर कथित तौर पर मुक्का मार दिया. वहीं अन्य क्रू मेंबर ने महिला को रोकने की कोशिश की तो उस पर महिला ने थूक दिया और इसके बाद अपने कपड़े उतारकर फ्लाइट में घूमने लगी.

पुलिस ने बताया कि नशे में धुत महिला यात्री क्रू मेंबर्स को गालियां भी दे रही थी. इसके बाद फ्लाइट के कैप्टन के निर्देश पर महिला यात्री को क्रू मेंबर्स ने पकड़ा और उसे कपड़े पहनाए और फिर उसे एक सीट पर बांध दिया. जब तक कि फ्लाइट लैंड नहीं की. पुलिस ने पेरुशियो का पासपोर्ट जब्त कर लिया और उसे अंधेरी कोर्ट में पेश करने के बाद मामले में आरोप पत्र भी दायर किया. हालांकि उसे जमानत मिल गई.

डीसीपी दीक्षित गेदाम ने कहा कि जांच पूरी करने के बाद चार्जशीट दाखिल की गई थी, जिसमें चालक दल और गवाहों के बयान, सहायक तकनीकी सबूत और फ्लायर की मेडिकल रिपोर्ट शामिल थी. सहार पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पेरुशियो की मेडिकल जांच की प्रारंभिक रिपोर्ट से पता चला है कि वह यात्रा के दौरान शराब के नशे में थी, हालांकि घटना का सही कारण अभी तक पता नहीं चला है. मामला विस्तारा के केबिन क्रू मेंबर एलएस खान (24) की शिकायत पर दर्ज किया गया था, जिस पर फ्लायर ने हमला किया था.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Air India Offer: एयर इंडिया ने 1700 रुपये में पेश की फ्लाइट टिकट

UP News: पक्षी टकराने के बाद एयर एशिया फ्लाइट की लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग

रूस से गोवा जा रही फ्लाइट में बम होने की सूचना के बाद मचा हड़कंप, उज्बेकिस्तान किया गया डायवर्ट

Bangladesh: उड़ती फ्लाइट में यात्रियों में चले घूंसे, बिना शर्ट पहने यात्री ने मारपीट की

DGCA सख्त: एयर इंडिया की फ्लाइट में फिर पेशाब करने और स्मोकिंग का मामला आया सामने, भेजा नोटिस

Leave a Reply