Bangladesh: उड़ती फ्लाइट में यात्रियों में चले घूंसे, बिना शर्ट पहने यात्री ने मारपीट की

Bangladesh: उड़ती फ्लाइट में यात्रियों में चले घूंसे, बिना शर्ट पहने यात्री ने मारपीट की

प्रेषित समय :17:34:28 PM / Tue, Jan 10th, 2023

ढाका. बांग्लादेश के एक प्लेन में यात्रियों के बीच जमकर घूंसे चले. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें बिना शर्ट पहने एक यात्री दूसरे पैसेंजर्स से लड़ाई कर रहा है. हाल के दिनों में भारत समेत दुनिया के कई देशों में फ्लाइट में यात्रियों का गलत व्यवहार देखने को मिल रहा है.

27 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर यूजर बितांकों बिस्वास ने शेयर किया है. उनके मुताबिक हाथापाई बांग्लादेश की नेशनल एयरलाइन बिमान की फ्लाइट बोइंग 777 में हुई. दोनों यात्रियों के बीच पहले किसी बात पर बहस हुई, जो झड़प में तब्दील हो गई. इस घटना की तारीख और फ्लाइट कहां से कहां जा रही थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

वायरल वीडियो में एक शर्ट लेस पैसेंजर फ्रंट रो में बैठे शख्स को कॉलर पकड़कर मुक्के मारता है. मारने वाला खुद भी रोता हुआ नजर आ रहा है. जवाब में दूसरा शख्स भी उसे मारता है. वीडियो में उसका चेहरा साफतौर पर नहीं देखा जा सकता. दोनों के बीच हाथापाई बढ़ते ही क्रू झगड़ा रोकने की कोशिश करते हैं.

दक्षिण एशियाई लोगों को सभ्यता का पाठ नहीं पढ़ाते

वीडियो को अब तक एक लाख 17 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स इस घटना को गंभीर समस्या भी बता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये दक्षिण एशिया के लोगों की प्रॉब्लम है. लोगों को विदेश में नौकरियां दे दी जाती हैं, लेकिन उन्हें सभ्यता का कोई पाठ नहीं पढ़ाया जाता. ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त सजा की जरूरत है.

कुछ यूजर्स वीडियो में नजर आ रहे शर्टलेस व्यक्ति को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- उस लड़के को बस अपनी शर्ट वापस चाहिए. अन्य यूजर ने कहा- ऐसे लोगों को तुरंत फ्लाइट से उतार देना चाहिए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

इंडिगो की फ्लाइट में नशे में धुत्त बिहार के युवकों ने की एयर होस्टेस से छेड़छाड़ और कैप्टन से मारपीट

AIR INDIA की फ्लाइट में महिला पर यूरिन करने के आरोपी शंकर मिश्रा गिरफ्तार, कोर्ट में पेश

एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाला शंकर मिश्रा बेंगलुरु से गिरफ्तार

एयर इंडिया की फ्लाइट में शराब के नशे में यात्री ने किया महिला पर यूरिन, जानिए पूरा मामला

अब एमपी के इंदौर से हज के लिए सीधी फ्लाइट, 5 हजार यात्री जा सकेगें

Leave a Reply