गुजरात में अनूठी बारात, जेसीबी लेकर पहुंचा दूल्हा, यूट्यूब देखकर लिया आइडिया

गुजरात में अनूठी बारात, जेसीबी लेकर पहुंचा दूल्हा, यूट्यूब देखकर लिया आइडिया

प्रेषित समय :17:52:23 PM / Sat, Feb 4th, 2023

अहमदाबाद. आमतौर पर लोग बारात के लिए लग्जरी कार, घोड़ी या बग्घी का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन अब शादी के लिए जेसीबी पर बारात लाने का एक नया ट्रेंड शुरू हो गया है. ऐसा ही एक मामला गुजरात के नवासारी से सामने आया है. यहां दूल्हा एक जेसीबी में बैठकर बारात लेकर पहुंचा. जब वह विवाह स्थल पर पहुंचा तो दुल्हन पक्ष के लोग भी यह नजारा देखकर हैरान रह गए.

दूल्हे का नाम केयूर पटेल है. उसने कहा- सब लोग गाड़ी लेकर आते हैं...मैं कुछ अलग करना चाहता था, इसलिए जेसीबी लेकर आया. केयूर ने बताया कि उसने यह आइडिया यूट्यूब पर पंजाब की शादी का एक वीडियो देखकर लिया था. घोडिया पटेल समाज के इस दूल्हे की शादी आदिवासी परंपरा के अनुसार हुई.

जेसीबी में बैठने के लिए सोफा लगवाया

नवसारी जिले के चिखली गांव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो क्लिप में दिख रहा है कि जेसीबी को फूलों से सजाया गया था. यहां तक कि दूल्हे के बैठने के लिए उसमें सोफा भी लगवाया गया. इसके अलावा जेसीबी को वोबोक्स में रंग-बिरंगे मंडप के कपड़े से भी सजाया गया था. इस दौरान गांव के लोग इस अनोखी बारात को देखने के लिए इक्_ा हो गए. दूल्हे को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकता दिखी. किसी ने उसका वीडियो बनाया तो किसी ने जेसीबी पर बैठे दूल्हे के साथ सेफ्ली ली. इस बीच ढोल नगाड़ो पर नाचती गाती बारात दुल्हन के घर पहुंची.

नवसारी में पहली बार बारात के लिए जेसीबी बुक

जानकारी के मुताबिक, नवसारी में ऐसा पहली बार हुआ है, जब शादी में जा रही किसी बारात के लिए जेसीबी बुक कराया गया हो. हालांकि, इससे पहले देश के दूसरे शहरों में भी ऐसी अनोखी बारात देखने को मिल चुकी है. कुछ महीने पहले ऐसा ही मामला एमपी के बैतूल से सामने आया था, जब एक दूल्हा खुद जेसीबी पर बैठकर बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा. अपने दोस्तों के साथ ही जेसीबी पर डांस भी किया. राजगढ़ में टाटा कंसल्टेंसी में कार्यरत सिविल इंजीनियर अंकुश जायसवाल की शादी पाढर निवासी संजय मालवीय की बेटी स्वाति के साथ थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

गुजरात के कच्छ में महसूस हुए भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 4.2 मापी गई तीव्रता

Mumbai: धीरूभाई अंबानी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गुजरात से गिरफ्तार

गुजरात गैस ने सीएनजी और रसोई गैस के बढ़ाये दाम, किया गया पांच फीसदी का इजाफा

गुजरात: नवसारी में बस चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक, कार से टक्कर में 9 लोगों की मौत, 28 जख्मी

गुजरात के 4 IPS हुए इंदौरी युवती से हनीट्रैप का शिकार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

गुजरात में बेटी का वीडियो वायरल करने की शिकायत करने लड़के के घर गए बीएसएफ की जवान की हत्या

Leave a Reply