गुजरात में बेटी का वीडियो वायरल करने की शिकायत करने लड़के के घर गए बीएसएफ की जवान की हत्या

गुजरात में बेटी का वीडियो वायरल करने की शिकायत करने लड़के के घर गए बीएसएफ की जवान की हत्या

प्रेषित समय :11:34:59 AM / Tue, Dec 27th, 2022

नाडियाड. गुजरात के नाडियाड के चकलासी में बेटी का अश्लील वीडियो वायरल करने वाले लड़के के घर शिकायत करने गए एक 46 वर्षीय बीएसएफ जवान की के लड़के के परिवार के सात सदस्यों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये घटना उस समय हुई जब बीएसएफ का जवान लड़के के घर जाकर अपनी किशोर बेटी के आपत्तिजनक वीडियो को ऑनलाइन वायरल किए जाने की शिकायत कर रहा था. ये घटना शनिवार रात को हुई. उस समय बीएसएफ जवान, उसकी पत्नी, उनके दो बेटे और उनका भतीजा इस पूरे मामले के बारे में बात करने के लिए लड़के के घर गए थे. इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को पकड़ा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में बीएसएफ जवान की 15 वर्षीय बेटी का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में चकलासी गांव का एक 15 साल का लड़का भी नजर आ रहा है. पीडि़त परिवार के अनुसार यह वही लड़का थाए जिसने कथित तौर पर वीडियो वायरल किया था और बीएसएफ का जवान इस घटना के बारे में उस लड़के के परिवार से बात करने के लिए उसके घर गया था.

बीएसएफ जवान की पत्नी ने दर्ज कराई गई अपनी प्राथमिकी में कहा है कि शनिवार की रात बीएसएफ जवान और उसके परिवार के सदस्य लड़के के घर गए. लड़के के पिता और दो महिलाओं सहित परिवार के छह अन्य सदस्यों ने जवान और उसके परिवार के सदस्यों को गाली देना शुरू कर दिया. उन लोगों ने अपशब्दों का विरोध किया. जिसके बाद उन सात सदस्यों ने उस पर और उसके परिवार पर हमला किया. ये पूरा मामला गंभीर हो गया और लड़के के परिवार के लोगों ने मिलकर बीएसएफ के जवान की हत्या कर दी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अमित शाह ने कहा- गुजरात की जीत का 2024 के लोकसभा चुनाव पर होगा असर, बदलेगी राजनीतिक तस्वीर

चीन से गुजरात के भावनगर लौटा व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बोनसाई पॉलिटिक्स के तहत मध्यप्रदेश में भी गुजरात फार्मूला लागू किया गया, तो बीजेपी को एमपी में भी हिमाचली नतीजे मिलेंगे?

गुजरात में लोन नहीं चुकाने पर फायनेंसर ने ऑटो चालक की पत्नी से किया रेप, बनाया वीडियो

MP में अबकी बार 200 पार, BJP नेताओं ने दिया नारा, गुजरात का फार्मूला करेगें लागू

Leave a Reply