पश्चिम बंगाल में घर में बम बनाते समय हुआ विस्फोट: हादसे में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

पश्चिम बंगाल में घर में बम बनाते समय हुआ विस्फोट: हादसे में एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

प्रेषित समय :14:53:27 PM / Sat, Feb 4th, 2023

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती के टिटकुमार गांव के भारती मोड़ इलाके में बम बनाने के दौरान विस्फोट होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं पंचायत चुनाव से पहले हुए बम धमाके से राजनीतिक हलचलत तेज हो गई है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है और इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस ने जांच शुरू की है.

वहीं बताया जा रहा है कि बम बनाते समय विस्फोट होने से कम से कम 3 लोग घायल हो गए थे. इनमें से एक की मौत हो गई है. घटना दक्षिण 24 परगना के बासंती के भारती मोड़ इलाके में शनिवार सुबह हुई. इलाके में तनाव है. पुलिस सूत्रों के अनुसार भारती मोड़ क्षेत्र शनिवार की सुबह तेज आवाज के साथ धमाका होने से हड़कंप मच गया. शोर के स्रोत की तलाश की तो बमबाजी का मामला सामने आया. पुलिस को पता चला कि मोनिरुल खान नाम के शख्स के घर में बम धमाका हुआ है.

पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर रही है. बता दें कि इस साल राज्य में पंचायत चुनाव है और पंचायत चुनाव के मद्देनजर विपक्ष लगातार हिंसा की घटनाओं के बढऩे का आरोप लगा रहा है. विपक्ष का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस विरोधी पाटीज़् के नेताओं को डराने के लिए हिंसा का सहारा ले रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

पश्चिम बंगाल में बोर्ड परीक्षा के मॉडल प्रश्न पत्र में कश्मीर को लिखा आजाद कश्मीर, मचा बवाल

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में कोयला खदान धंसी, कई मजदूरों के दबे होने की आशंका

NIA की पश्चिम बंगाल के एकबालपुर-मोमिनपुर हिंसा मामले में बड़ी कार्रवाई, 17 ठिकानों पर की छापेमारी

पश्चिम बंगाल में वंदे भारत ट्रेन पर दूसरी बार पथराव, दो दिन में दूसरी घटना

पश्चिम बंगाल में सेमी हाई-स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, टूटे खिड़की के कांच

Leave a Reply