उदयपुर में बजरंग दल के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

उदयपुर में बजरंग दल के पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या, तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

प्रेषित समय :10:49:09 AM / Tue, Feb 7th, 2023

उदयपुर. राजस्थान के उदयपुर में हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के पदाधिकारी राजू परमार की अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उनके सिर में बेहद करीब से 3 गोली मारी. इससे राजू परमार की मौके पर ही मौत हो गई. इस हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया और लोगों में तनाव देखा गया. बताया जाता है कि राजू परमार अंबामाता थाना क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर था और जमीनों से जुड़े मामलों को लेकर विवादित भी रहा. ऐसा माना जा रहा है कि जमीन से जुड़े विवाद के चलते ही राजू परमार की हत्या की गई.

जानकारी के अनुसार सोमवार की रात अंबामाता थाना इलाके के रामपुरा चौराहे के समीप एकलिंग नाथ गार्डन के पास राजू परमार को दुकान से बाहर बुलाया गया और बहुत ही नजदीक से उसके सिर में ताबड़तोड़ तीन गोली मार दी गई. घटना के बाद मौके पर खून बिखर गए. मौके पर मौजूद परिजन और अन्य व्यक्तियों ने राजू को हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अड़ गए. काफी समझाइश के बाद शव को मोर्चरी में शिफ्ट किया जा सका. वहीं क्षेत्र में तनाव और लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल की तैनाती की गई.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी चंद्रशील ठाकुर, डीएसपी, थाना अधिकारी और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली. इसके साथ ही आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए गए. सीसीटीवी फुटेज में दो युवक पैदल भागते हुए नजर आ रहे हैं, ऐसे में प्राथमिक तौर पर पुलिस को इन्हीं लोगों पर हत्याकांड को अंजाम देने का अंदेशा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है और पुलिस की अलग-अलग टीमें लगातार दबिश दे रही हैं.

इसी बीच प्रीतम सिंह नाम के एक युवक ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर हत्याकांड को लेकर सनसनीखेज दावा किया है. इस फेसबुक पोस्ट में प्रीतम ने राजू परमार की हत्या की जिम्मेदारी ली है. प्रीतम सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि राजू परमार उनके मामा की करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीन हड़पना चाहता था, इसीलिए उसने उसकी हत्या कर दी. पुलिस इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच आगे बढ़ा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

युद्ध के मैदान को खेल के मैदान में बदल देते हैं राजस्थान के युवा: पीएम मोदी

राजस्थान के जालोर में भीषण सड़क हादसा: छात्रसंघ अध्यक्ष सहित तीन युवकों की मौत

राजस्थान में बोले पीएम मोदी: भारत अटल है, अजर है, अमर है, यह शक्ति हमारे समाज की शक्ति है

राजस्थान में भीषण हादसा, बालाजी के दर्शन करने आ रहे 5 दोस्तों की कार में ही बन गई कब्र

राजस्थान के किसानों को बड़ी खुशखबरी, मिलेंगे 1500 मिनी हेलिकॉप्टर, यह होगा लाभ

Leave a Reply