युद्ध के मैदान को खेल के मैदान में बदल देते हैं राजस्थान के युवा: पीएम मोदी

युद्ध के मैदान को खेल के मैदान में बदल देते हैं राजस्थान के युवा: पीएम मोदी

प्रेषित समय :15:39:50 PM / Sun, Feb 5th, 2023

जयपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रविवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जयपुर महाखेल के प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में शुरू हुआ खेलों के आयोजनों और खेल महाकुंभ का सिलसिला एक बड़े बदलाव का परिचायक है. राजस्थान की भूमि अपने युवाओं के उत्साह और क्षमता के लिए जानी जाती है. उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि इस वीर भूमि के बच्चे अपने शौर्यं से युद्ध के मैदान को खेल के मैदान में बदल देते हैं. इसलिए अतीत से लेकर वर्तमान तक देश की सुरक्षा का जब भी सवाल उठता है तो राजस्थान के युवा किसी से पीछे नहीं रहते.

वहीं जयपुर महाखेल का आयोजन जयपुर ग्रामीण से लोकसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने आयोजित कराया है. इस दौरान भाजपा सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि आज इस महाखेल को देखकर मैं कह सकता हूं कि आपका कार्यकाल खेल और एथलीटों का स्वर्णिम युग लेकर आया है. मेरे जमाने के खिलाड़ी पिछली सरकारों में खेलों की दुर्दशा के गवाह हैं. अब हम खिलाडिय़ों को दी जाने वाली सुविधाओं और सम्मान को देखते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

दुनिया में बढ़ी पीएम मोदी की लोकप्रियता: दिग्गज नेताओं को पछाड़कर बने नंबर वन

पीएम केयर्स फंड! देश के सरकारी तंत्र के दुरुपयोग के मामले में कोई भी पूर्व प्रधानमंत्री,पीएम मोदी को मात नहीं दे सकता है?

आज देश की महान आदिवासी परंपरा के गौरव का दिन है: पीएम मोदी

दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र, हमारा देश लोकतंत्र की जननी भी है: पीएम मोदी

मूड ऑफ द मीडिया! पीएम मोदी की इमेज चमकाना, राहुल गांधी को कमजोर दिखाना और विपक्ष की दरार बढ़ाना?

Leave a Reply