छत्तीसगढ़ के कांकेर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और ट्रक की भिड़ंत में सात छात्रों की मौत

छत्तीसगढ़ के कांकेर में भीषण सड़क हादसा, ऑटो और ट्रक की भिड़ंत में सात छात्रों की मौत

प्रेषित समय :18:44:49 PM / Thu, Feb 9th, 2023

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के कोरार गांव में गुरुवार को ऑटो और ट्रक में जोरदार भिड़ंत होने से 7 स्कूली छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी तेज थी की ऑटो सड़क से कुछ दूर जाकर पलट गया. ऑटो के परखच्चे उड़ गए, जिससे मौके पर ही 5 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, गंभीर रूप से घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो बच्चों ने भी दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि स्कूली छात्रों को ले जा रहे ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें सात छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक ऑटो चालक घायल हो गया. बताया जा रहा है कि घटना इतनी भयावह थी कि मौके पर मौजूद लोगों के भी होश उड़ गए. घटना के बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और घायल बच्चों के लिए बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों की स्पेशल टीम लगा दी गई है. लेकिन ऑटो और ट्रक की भिड़ंत में घायल 2 और बच्चों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है. हादसे के बाद कांकेर के जिला अस्पताल में घायल बच्चों में से 1 का इलाज अब भी जारी है.

इस घटना में मृतक स्कूली बच्चों की संख्या 7 हो गई है. डॉक्टरों का कहना है कि ऑटो ड्राइवर की स्थिति भी नाजुक बताई जा रही है. हालांकि, आटो में कुल कितने बच्चे सवार थे इसकी जानकारी भी अब तक नहीं लग सकी है. वहीं ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से फरार हो गया है. सभी बच्चे एक प्राइवेट स्कूल के बताए जा रहे हैं. बच्चों को ऑटो ड्राइवर द्वारा कोर्राम से घोड़दा ले जाया जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में ही पहाड़ी मार्ग पर मोड़ में यह हादसा होने की बात कही जा रही है. इस घटना के बाद से मृतक परिजनों का अस्पताल में रो रोकर बुरा हाल हो गया है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़ के पलारी में पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ : 55 भेड़ों की एक साथ मौत पर मचा हड़कम्प, डॉक्टर्स भी कारणों का नहीं लगा पा रहे पता

छत्तीसगढ़ राज्य युवा महोत्सव का हुआ शुभारंभ, मुख्यमंत्री के शुभकामना संदेश का हुआ वाचन

धीरेंद्र शास्त्री बोले- छत्तीसगढ़ में मतांतरण के मामले बढ़े, मंत्री लखमा बोले- साबित करें या पंडिताई छोड़ दें

CG News: छत्तीसगढ़ में ये कंपनियां करने जा रही करोड़ों का निवेश, हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार

Leave a Reply