CG News: भाजपा नेता की हत्या पर बोले जेपी नड्डा, कहा- बघेल सरकार में बढ़े नक्सली हमले

CG News: भाजपा नेता की हत्या पर बोले जेपी नड्डा, कहा- बघेल सरकार में बढ़े नक्सली हमले

प्रेषित समय :18:21:14 PM / Sat, Feb 11th, 2023

रायपुर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार (11 फरवरी) को छत्तीसगढ़ पहुंचे. उन्होंने यहां जगदलपुर के लाल बाग मैदान में आम सभा को संबोधित किया. नड्डा ने कहा, मुझे आज जगदलपुर में आने का मौका मिला. कल तक मन में उमंग थी कि आप लोगों से मिलने का मौका मिलेगा, लेकिन कल रात जो घटना घटी उससे दिल दहल गया है. मन द्रवित है. मन उदास है.

दरअसल, शुक्रवार की रात नारायणपुर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस घटना से भाजपाइयों में आक्रोश है. जेपी नड्डा ने सागर साहू के परिवार से मुलाकात कर उन्हें भरोसा दिलाया है कि पार्टी उनके साथ है. सागर साहू को न्याय दिलाया जाएगा.

रमन सरकार में थी शांति और सुशासन

जेपी नड्डा ने छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से भूपेश बघेल की सरकार आई है तब से नक्सली हमले बढ़े हैं. लेकिन जब डॉक्टर रमन की सरकार थी तब सुख, शांति, चैन था, सुशासन था, सभी लोगों के लिए काम हो रहा था. नड्डा ने कहा कि मैं उन परिवारों से मिलूंगा और उनसे कहूंगा कि आपका बेटा आपका भाई इस लड़ाई में अकेला नहीं है, 18 करोड़ की पार्टी उनके साथ खड़ी है. हम पूरी ताकत के साथ ऐसे नक्सली हमलों का एक बार नहीं अनेकों बार जवाब देंगे.

कांग्रेस का दूसरा नाम छलावा है

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने कहा कि कांग्रेस का दूसरा नाम ही छलावा है. लटकान, भटकाना और अटकाना इनकी रीति-नीति रही है. इसलिए कांग्रेस का कोई नेता ये करे तो अचरज की बात ही नहीं होनी चाहिए. हम विकास के लिए बने हैं वो विकास को अवरुद्ध करने के लिए बने हैं. नड्डा ने कहा कि रमन सिंह की सरकार ने छत्तीसगढ़ को पावर कट फ्री स्टेट बनाया. नक्सलियों की समस्याओं को कम किया और विकास की राजनीति को आगे बढ़ाया. आदिवासियों को 3 लाख 33 हजार वन अधिकार का पत्र बांटे.

टीवी देख रहे सागर साहू, तभी हुआ हमला

नारायणपुर में शुक्रवार की रात 8 बजे भाजपा जिला उपाध्यक्ष सागर साहू की नक्सलियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. वे ओरक्षा रोड स्थित छोटे डोंगर में अपने घर में टीवी देख रहे थे. तभी दो नक्सलवादी घर में घुसे और सिर में गोली मारकर भाग निकले. पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना से भाजपाइयों में आक्रोश है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Rail News: छत्तीसगढ़ से होकर गुजरने वाली 8 ट्रेनें कैंसिल, 10 गाडिय़ां रिशेड्यूल, यह है पूरी सूची

छत्तीसगढ़ के पलारी में पिकअप वाहन की टक्कर से बाइक सवार चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ : 55 भेड़ों की एक साथ मौत पर मचा हड़कम्प, डॉक्टर्स भी कारणों का नहीं लगा पा रहे पता

छत्तीसगढ़ राज्य युवा महोत्सव का हुआ शुभारंभ, मुख्यमंत्री के शुभकामना संदेश का हुआ वाचन

CG News: छत्तीसगढ़ में ये कंपनियां करने जा रही करोड़ों का निवेश, हजारों युवाओं को मिलेगा रोजगार

Leave a Reply