6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ लावा Blaze 5G

6GB रैम के साथ लॉन्च हुआ लावा Blaze 5G

प्रेषित समय :11:13:30 AM / Sun, Feb 12th, 2023

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने Blaze 5G को 6GB रैम के साथ लॉन्च कर दिया है. खास बात ये है कि नए फोन में ग्राहकों को 3GB की वर्चुअल रैम अलग से मिलेगी. 15 फरवरी से इसकी बिक्री शुरू होगी और ग्राहक 11,499 रुपये के स्पेशल प्राइस पर इस शानदार 5G फोन को खरीद सकते हैं. यह फोन आठ 5G बैंड को सपोर्ट करता है, जिससे अच्छी नेटवर्क कनेक्टिविटी मिलती है. हालांकि, 16 फरवरी से इसकी कीमत बढ़कर 11,999 रुपये हो जाएगी. नए स्मार्टफोन को यूजर्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म - लावा ई-स्टोर और अमेजन से खरीद सकते हैं. ब्लेज 5G का 6GB रैम वाला फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 चिपसेट की सपोर्ट के साथ आता है. इसमें 6GB+3GB की रैम मिलेगी.

ग्राहकों को मेमोरी का बेहतरीन एक्सपीरिएंस देने के लिए ग्राहकों को वर्चुअल रैम के अलावा 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी. लावा का नया स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन के साथ आता है. यूजर्स को इसमें ग्लास ग्रीन और ग्लास ब्लू कलर ऑप्शन मिलेंगे. इसके अलावा यह फोन एंड्रायड 12 ओएस पर चलता है. 

Blaze 5G 6GB फोन में 50MP का AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. यह कैमरा EIS सपोर्ट के साथ आता है, और इससे 2k वीडियो रिकॉर्डिंग का एक्सपीरिएंस मिलेगा. इसके अलावा वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इस फोन में स्क्रीन फ्लैश के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

लावा का नया फोन 6.5 इंच HD+ IPS डिस्प्ले और 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट अनलॉक फीचर मिलेगा. वहीं, यूजर्स चाहें तो मेमोरी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं. फोन को लंबे समय तक चलाने के लिए 5,000mAh की बैटरी मिलेगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Nokia Safari Edge: दमदार फीचर्स से लैस है स्मार्टफोन

ओप्पो का नया स्मार्टफोन, 100 मेगापिक्सल कैमरा, रैम भी जबरदस्त

Coca-Cola भारत में लॉन्च करने वाला है स्मार्टफोन, मार्च तक होगा लांच

स्मार्टफोन अपग्रेड डेज़ सेल: सिर्फ 699 रुपये में बिक रहा है 8जीबी रैम वाला रेडमी 10

फोटोग्राफी लवर्स को पसंद आएगा टेक्नो का ये स्मार्टफोन

Leave a Reply