jabalpur : यूपी से आई नाबालिगा का अपहरण कर रेप, किराना का सामन लेने घर से निकली थी..!

jabalpur : यूपी से आई नाबालिगा का अपहरण कर रेप, किराना का सामन लेने घर से निकली थी..!

प्रेषित समय :18:00:17 PM / Tue, Feb 14th, 2023

पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित अधारताल क्षेत्र में रहने वाली नाबालिगा का उस वक्त अपहरण कर लिया गया. जब वह किराना का सामान लेने के लिए घर से निकली थी. बाइक सवार बदमाश अपनी मोटर साइकल में बिठाकर नाबालिगा को महाराजपुर स्थित एक खंडहरनुमा मकान में ले गया, जहां पर उसके साथ रेप किया और धमकी देते हुए भाग निकला. किसी तरह अपने घर पहुंची नाबालिगा ने माता-पिता के साथ थाना जाकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

                                 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जौनपुर उत्तरप्रदेश निवासी दम्पति जबलपुर के अधारताल क्षेत्र में रहते है. जो सब्जी-भाजी का ठेला लगाकर जीवन-यापन कर रहे है. दम्पति के कारोबार में उनकी नाबालिग बेटी भी सहयोग करती है. उनके साथ बाजार में सब्जी बेचने के लिए जाती है. नाबालिगा का मोहल्ले में रहने वाले युवक से परिचय हो गया, जिसके चलते दोनों एक दूसरे से बातचीत करते रहे. पिछले दिन नाबालिगा किराना का सामान लेने के लिए घर से निकली. रास्ते में परिचित युवक मिल गया, युवक ने दुकान तक छोडऩे का कहकर अपनी मोटर साइकल में बिठा लिया और महाराजपुर एक खंडहर में ले गया. जहां पर नाबालिगा के  साथ मारपीट करते हुए रेप किया. इधर बेटी के घर न लौटने से परिजन चितिंत हो गए. जिन्होने अपने स्तर पर तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चल सका. दूसरी ओर नाबालिगा किसी तरह आरोपी युवक के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी. इसके बाद माता-पिता के साथ थाना पहुंचकर पुलिस से शिकायत की, जिसपर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी युवक को सरगर्मी से तलाश करते हुए हिरासत में ले लिया है. 
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

कोरोना काल में बाधित ट्रेनों का जबलपुर संसदीय क्षेत्र के स्टेशनों में परिचालन, ठहराव पुन: प्रारम्भ हो : सांसद ने रेलमंत्री से की मांग

ट्रेन में जहरखुरानी: मैहर से जबलपुर लौट रहे युवक को दो बाबा ने भभूत खिलाया, इलाज के दौरान मौत

शहडोल से आकर जबलपुर में नशे का कारोबार कर रहे दो युवक गिरफ्तार, भारी मात्रा में मिले नशीले इंजेक्शन

Leave a Reply